trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01213931
Home >>Uttar Pradesh

Crime: सिंचाई का पाइप बिछाने पर ग्राम प्रधान को आया गुस्सा, दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

यूपी के बलरामपुर में पुरानी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में परीजन दोनों घायलों को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे. एक भाई की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया.

Advertisement
Crime: सिंचाई का पाइप बिछाने पर ग्राम प्रधान को आया गुस्सा, दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 09, 2022, 07:01 PM IST

रवि कुमार गुप्ता/बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में पुरानी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में परीजन दोनों घायलों को लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे. एक भाई की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. मामला कोतवाली देहात के इमिलिया डिहवा गांव का है.

मुख्य अभियुक्त प्रधान फरार
आपको बता दें कि दूसरे भाई का इलाज बलरामपुर संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है. इस मामले में कोतवाली देहात पुलिस ने प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, मुख्य अभियुक्त प्रधान फरार चल रहा है.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

पीड़ित ने दी घटना की जानकारी
पीड़ित शिव कुमार जायसवाल ने बताया कि नलकूप से गन्ने की सिंचाई के लिए वो ग्राम प्रधान सुनील जायसवाल के खेत से पाइप ले गए थे. पुरानी रंजिश के चलते प्रधान ने पाइप निकाल कर फेंक दिया. विरोध करने पर विवाद शुरू हो गया. इसी बीच ग्राम प्रधान ने तमंचे से फायर कर दिया. गोली उसके भाई राजकुमार के पेट में और उसके एक हाथ में जा लगी. गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई.

चिकित्सक ने किया मृत घोषित 
बता दें कि परिजन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सक ने राजकुमार की हालत को गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. लखनऊ ले जाते समय रास्ते में गोंडा के पास उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल गोंडा ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो आरोपितों सुखराम और बुधराम को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी प्रधान सुनील कुमार फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}