trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01466021
Home >>Uttar Pradesh

Farrukhabad:प्रेम प्रसंग में बजरंग दल कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

फर्रुखाबाद के सिकंदरपुर गांव में बजरंगदल कार्यकर्ता के ऊपर हमला हुआ है. आरोप है कि प्रेम प्रसंग के चलते उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है.

Advertisement
Farrukhabad:प्रेम प्रसंग में बजरंग दल कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 01, 2022, 03:58 PM IST

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: फर्रुखाबाद में प्रेम प्रसंग के चलते बजरंग दल के उपासना प्रमुख को गोली मार दी गई. वारदात में पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल युवक की मां ने एक लड़की के पिता पर गोली मारने का आरोप लगाया है. ग्राम सिकंदरपुर निवासी गौतम उर्फ़ विक्की सागर छत पर था, उसी दौरान गोली चलने की आवाज सुन परिजन छत की तरफ भागे. परिजनों ने देखा कि विक्की घायल अवस्था में छटपटाता हुआ पड़ा है. 

आनन-फानन में परिजनों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) शमशाबाद में भर्ती कराया. जहां पर घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जिला अस्पताल लोहिया में घायल युवक को भर्ती कर प्राथमिक उपचार दिया गया. वहीं घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया है. इसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक विक्की सागर को एक निजी अस्पताल ले गए.

 यह भी पढ़ें: Basti :बीए पास ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड पर उड़ाए 3 करोड़, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

जानकारी के अनुसार घायल युवक के पिता भी विश्व हिंदू परिषद में नगर मंत्री हैं. मामले पर सीओ सोहराब आलम ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. मामले पर तहरीर प्राप्त होने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}