trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01808207
Home >>Uttar Pradesh

Bahraich News: बहराइच में बीवी से बात करना दोस्त को नागवार गुजरा, डीजे बजाकर प्राइवेट पार्ट पर किए कई वार

Bahraich: यूपी के बहराइच से एक मामला सामने आया है. यहां बीवी से बात करना दोस्त को नागवार गुजरा. इसके बाद शख्स ने दोस्त को घर बुलाया और डीजे बजाकर प्राइवेट पार्ट पर किए कई वार किए. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Advertisement
File Photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 03, 2023, 01:34 PM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: आपने दोस्तों के बीच झगड़े के कई केस देखे होंगे, जहां दोस्त आपस में मारपीट कर बैठते हैं, मगर उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich News) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर सभी दंग रह गए. यहां एक शख्स ने घर में होम थियेटर बजाकर दोस्त को थर्ड डिग्री टार्चर दिया. आरोप है कि पत्नी से बात करने पर शख्स ने दोस्त को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा और प्राइवेट पार्ट पर कई वार किए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

थाना फखरपुर क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला थाना फखरपुर क्षेत्र का है. यहां खैरा प्यारेपुर गांव के शाकिर अली नाम के युवक ने मोबाइल रिचार्ज के लिए अपने दोस्त सलमान को फोन किया. सलमान की पत्नी ने फोन उठाकर शाकिर से बात कर ली. इस बात पर सलमान आगबबूला हो गया. आरोप है कि इसके बाद सलमान ने शाकिर को बहाने से घर बुलाया और बंधक बनाकर बुरा तरही पीटा. पिटाई के दौरान घर में तेज आवाज में होम थिएटर बजा दिया ताकि उसकी आवाज बाहर न जा सके. 

Banda News: बांदा में एसआई समेत चार सिपाहियों पर अपहरण का आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज

प्राइवेट पार्ट पर किए कई वार

आरोप है कि पिटाई के दौरान पीड़ित के प्राइवेट पार्ट पर भी लात-घूंसों से वार किया गया. इसके बाद करंट लगाकर टार्चर किया गया. थर्ड डिग्री के टार्चर से युवक बेहोश हो गया. गंभीर हालत में पीड़ित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. इस मामले में सलमान समेत तीन लोगों पर युवक की पिटाई करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Watch: यूपी ATS ने 10 दिन की रिमांड पर लिया ISI का जासूस, लखनऊ से हुई थी गिरफ्तारी

 

Read More
{}{}