trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01626643
Home >>Uttar Pradesh

बहराइच में शराबी पति ने पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, शव नाली में दफनाया, बारिश के पानी ने खोल दिया राज!

Bahraich News : मोतीपुर थाना क्षेत्र के कबेलपुर उर्रा गांव की घटना. पत्‍नी के खाते में जमा रुपये निकालने को लेकर हुआ विवाद. हत्‍या के बाद पति ने शव दफनाकर फरार हो गया था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

Advertisement
बहराइच में शराबी पति ने पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, शव नाली में दफनाया, बारिश के पानी ने खोल दिया राज!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 25, 2023, 10:48 PM IST

राजीव शर्मा/बहराइच : यूपी के बहराइच जिले में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नशेड़ी पति ने 20 हजार रुपये की खातिर अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. इसके बाद मामले को छिपाने के लिए शव को नाली में मिट्टी से पाटकर फरार हो गया. वहीं, देर रात हुई बारिश के चलते शव के ऊपर से मिट्टी बह गई. इससे शव के हाथ-पैर दिखाई दिए. इसके बाद इलाके में सनसनी फैली गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र के कबेलपुर उर्रा गांव की है. यहां प्रेमपाल ने अपनी बेटी शर्मा देवी की शादी प्रदीप के साथ की थी. प्रेमपाल का आरोप है कि दामाद प्रदीप ने 20 हजार रुपये के लिए बेटी की हत्या की है. साथ ही बताया कि आरोपी नशेड़ी और जुवारी किस्म का व्यक्ति है, जो अक्सर अपनी पत्नी की पिटाई करता रहता था. 

10 हजार रुपये के लिए ले ली जान 
प्रेमपाल ने बताया कि आरोपी दामाद ने बेटी के खाते में जमा 20 हजार रुपये निकलवाने का दबाव बना रहा था. 10 हजार रुपये लेने के बाद 10 हजार और निकालने का दबाव बना रहा था. इसके चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को नाली में छिपाकर फरार हो गया. 

शराब पीकर की थी मारपीट 
प्रेमपाल के मुताबिक, बीती रात शुक्रवार को प्रदीप शराब पीकर घर पहुंचा था और बेटी से रुपये की मांग कर रहा था. जब शर्मा देवी ने रुपये देने से मना किया तो प्रदीप ने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उसकी हत्या कर दी. बाद में लाश को घर के सामने बनी नली में डाल दिया और ऊपर से मिट्टी से ढक दिया. 

बारिश से बह गई मिट्टी 
पिता ने बताया कि बेटी की हत्या करने के बाद लाश मिट्टी में दबाकर आरोपी दामाद भाग गया. रात में तेज बारिश हुई. इसके कारण बेटी के शव के ऊपर से मिट्टी बह गई. सुबह जब गांव के लोग अपने घरों से निकले तो उन्हें शव के हाथ-पैर नजर आए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

आरोपी दामाद के खिलाफ मामला दर्ज 
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी का कहना है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या की और फरार हो गया है. महिला का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला. शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक महिला के पिता की शिकायत पर दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Watch: यूपी के इस मंदिर में रात को परी के रूप में आती हैं माता, जानें क्या है मान्यता

Read More
{}{}