trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01276186
Home >>Uttar Pradesh

बहराइच: लड़की भागी बॉयफ्रेंड के साथ, 'बाघ' पर लगा 'किडनैपिंग' का आरोप!

Bahraich News: लड़की भागी लड़के के साथ, लेकिन इल्जाम लगा बेचारे टाइगर पर... जंगल के बाघ पर आरोप लगा कि उसने 18 साल की लड़की को उठा लिया! क्या है यह दंग करने वाला मामला. जानें खबर-

Advertisement
बहराइच: लड़की भागी बॉयफ्रेंड के साथ, 'बाघ' पर लगा 'किडनैपिंग' का आरोप!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 27, 2022, 12:53 PM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: अक्सर लोगों को लगता है कि उनके प्यार को घरवाले या समाज नहीं समझ पाएंगे और इसलिए वह घर छोड़कर साथ भागने का फैसला ले लेते हैं. पीछे बचते हैं घरवाले जो लड़के को फंसाने के लिए लड़की पर और लड़की को फंसाने के लिए लड़कों पर इल्जाम लगा रहे होते हैं. हालांकि, बहराइच से जो खबर सामने आई है, वह जरा हैरान कर देने वाली है. क्योंकि यहां पर हुआ तो यही कि प्यार में एक प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया, लेकिन जंगल के बाघ पर उसे 'किडनैप' करने का आरोप लग गया! 

यह भी पढ़ें: यूपी: दुल्हन से ज्यादा प्यारी थी स्कॉर्पियो, नहीं आई नजर तो लड़के के घर वालों को उठा ले गई पुलिस

परिवार वालों ने मचाया बवाल, बाघ ले उड़ा लड़की!
मामला बहराइज के थाना सुजौली इलाके का हैं. यहां पर मंगल पुरवा गांव की रहने वाली 18 साल की लड़की बीती शनिवार रात करीब 9.00 बजे रहस्यमयी हालत में गायब हो गई थी. परिवार के लोगों ने उसे बहुत ढूंढा लेकिन वह मिली ही नहीं. इसके बाद परिजनों ने शोर मचाना शुरू किया कि लड़की को बाघ उठाकर ले गया है. इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया और लोगों की नींदें उड़ गईं. 

फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने की जांच, नहीं मिली लड़की
फौरन पुलिस सहित वन विभाग को सूचना दी गई. इसके बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम ने हाथी और ड्रोन कैमरा से लड़की का तलाश करना शुरू कर दी. जंगल के आसपास इलाकों का चप्पा-चप्पा छान लिया गया, लेकिन लड़की नहीं मिली. इसके बाद पुलिस टीम ने दूसरे एंगल पर जांच-पड़ताल शुरू की, तो मालूम हुआ कि गायब युवती अपने प्रेमी के साथ भागी है. इस मामले में पुलिस ने 3 अपहरणकर्ताओं को जेल भेज दिया है, जबकि युवती को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: यूपी से NCR जाने वाली Cabs को अलग से नहीं देना होगा कोई टैक्स, लाखों लोगों को फायदा, 4 राज्यों के बीच करार

रात में पानी लेने गई थी लड़की और गायब हो गई
जानकारी के मुताबिक, युवती रात 9.00 बजे अपने घर के बाहर हैंडपंप से पानी लेने गई थी और वहीं से गायब हो गई. परिवार वालों ने शोर मचा दिया कि युवती को टाइगर उठाकर ले गया है. इस बात से ग्रामीण अक्रोशित हो गए, लेकिन घटना में किसी वन्यजीव के निशान नहीं मिले. डीएफओ और सीओ की रिपोर्ट पर जांच दूसरे एंगल से शुरू हुई. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने सुजौली पुलिस को घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया.

सतीश के घर से मिली लड़की
इसके बाद पिता की तहरीर पर केस दर्ज हुआ और लड़की को ढूंढने के लिए दबिश दी जाने लगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ताजुपुर गांव के रहने वाले सतीश उर्फ कोयली (पुत्र राम सूरत मौर्य) के यहां से लड़की को बरामद कर लिया गया है. सतीश के साथ सुजौली थाना क्षेत्र के बड़खड़िया गांव निवासी रिंकू मौर्य और पिंटू मौर्य को भी पकड़ा गया है और अब तीनों आरोपी जेल में हैं.

Sawan Kanwar Yatra 2022: भोले शंकर में मुस्लिम की आस्था, 5 सालों से लगातार हरिद्वार से लेकर जा रहा था कावड़ यात्रा, देखें मुस्लिम की भक्ति....

Read More
{}{}