trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01342640
Home >>Uttar Pradesh

Baghpat: पति एक साल से झेल रहा था पत्नी की हत्या का कलंक, रहती मिली प्रेमी के संग, जानिए पूरा मामला

Baghpat News: जिस पत्नी के मर्डर का आरोप युवक एक साल से झेल रहा था, वह अपने प्रेमी के साथ रहती मिली है. पुलिस ने जब उसको बरामद किया तो उसने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया. जानिए क्या है पूरा मामला...      

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 08, 2022, 08:33 PM IST

कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक साल से भी ज्यादा समय से जिस पत्नी की हत्या का कलंक उसका पति झेल रहा था. वह अपने प्रेमी संग गाजियाबाद के लोनी में रहती मिली. वहीं पुलिस ने जब उसको बरामद किया तो उसने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया. जिसके बाद बालेनी थाना पुलिस ने उसे लोनी भिजवा दिया है और मामले में अंतिम रिपोर्ट लगाने की तैयारी में है. वहीं पीड़ित पति ने ससुराल वालों के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है.

क्या है पूरा मामला 
दरअसल मामला बालेनी थाना क्षेत्र का है. जहां अमीपुर बालेनी गांव के रहने वाले विजेंद्र कुमार की शादी साल 2012 में नोएडा के शेरखा गांव में पूजा के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच अनबन रहने लगी थी. 18 मई 2021 को जब युवक मेरठ गया तो उसकी पत्नी घर से गायब मिली. युवक ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और उसकी तलाश कर रहा था. वहीं, पूजा के भाई कालूराम ने 21 मई को पति विजेंद्र के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. जिसके बाद विजेंद्र गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट से स्टे ले आया था.

पीड़ित ने सुनाई आपबीती 
वहीं पीड़ित विजेंद्र ने बताया कि वह गाड़ी चलाता है. उसकी नोएडा के शेरखा गांव में पूजा से शादी हुई थी और उसके तीन बच्चे भी हैं.  इस मुकदमे की पैरवी और बच्चों के पालन पोषण के चलते तीन बीघा जमीन भी बिक गई है. उसने कहा कि पत्नी के घायब होने के बाद वह भी उसकी तलाश कर रहा था लेकिन ससुराल वालों ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराकर उसे बर्बाद कर दिया. गांव में भी उसकी बदनामी हुई है. इसलिए वह उनके खिलाफ कोर्ट से मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएगा.

ऐसे मिली जानकारी
दरअसल, पूजा को विजेंद्र के किसी रिश्तेदार ने लोनी में देख लिया था और विजेंद्र को इसकी जानकारी दे दी थी. विजेंद्र की शिकायत के बाद पुलिस ने दोबारा तफ्तीश शुरू की तो लोकेशन मिल गई. क्योंकि महिला ने सिम पुराने मोबाइल में चला लिया था. इससे पहले ज़ब महिला घर से फरार हुई थी तो उसने मोबाइल का सिम निकलकर फेंक दिया था और उस मोबाइल में कोई सिम नहीं चलाया था. 

Read More
{}{}