trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01712833
Home >>Uttar Pradesh

'भारत क्‍या पाकिस्‍तान को भी बना देंगे हिन्‍दू राष्ट्र', पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री का बड़ा ऐलान

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर अपने बयान को लेकर धीरेंद्र शास्‍त्री सुर्खियों में आ गए हैं. यूपी के ग्रेटर नोएडा में भी जल्‍द ही बागेश्‍वर धाम सरकार का दिव्‍य दरबार लगने वाला है.   

Advertisement
Dhirendra Shastri
Stop
Zee News Desk|Updated: May 26, 2023, 10:37 PM IST

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने हिन्‍दू राष्ट्र को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने शुक्रवार को अपने दरबार में कहा कि भारत क्‍या हम पाकिस्‍तान को भी हिन्‍दू राष्ट्र बना देंगे. इतना ही नहीं बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर ने कहा कि पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर को राम और हिन्‍दुस्‍तान की जरूरत है. पाकिस्‍तान से पीओके संभला नहीं जा रहा है. 

मैं किसी पार्टी से जुड़ा नहीं 
पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री का गुजरात में 10 दिनों का दिव्‍य दरबार चल रहा है. शुक्रवार को सूरत में आयोजित एक दरबार में धीरेंद्र शास्‍त्री ने कहा कि मेरा किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है. मैं सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़ा हूं और वह बजरंग बली की. इस दौरान उन्‍होंने धर्मांतरण मुद्दे पर भी अपनी राय रखी. 

गुजरात के लोगों से जीतना मुश्किल 
अपने दरबार में धीरेंद्र शास्‍त्री ने कहा कि गुजरात के लोगों से जीतना मुश्किल है. मैं गुजरात की धरती को नमन करता हूं. यहां के लोग दुनियाभर में अपनी पहुंच बना चुके हैं. आप लोगों से जीतना मुश्किल होता है. उन्‍होंने कहा कि मैं भारत को हिन्‍दू राष्ट्र बनाना चाहता हूं. भारत ही नहीं पाकिस्‍तान को भी हिन्‍दू राष्ट्र बना देंगे. सनातन धर्म के लिए सभी को जागना होगा. 

WATCH: खेलो इंडिया गेम्स समारोह में कैलाश खेर के साथ हुआ कुछ ऐसा, सरेआम मैनेजमेंट की लगा दी क्लास

Read More
{}{}