trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01657173
Home >>Uttar Pradesh

Bahraich: मासूम के बड़े पिता ने किया रिश्ते को शर्मसार, दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक बड़ा घिनौना कांड सामने आया है. मामला थाना पयागपुर इलाके का है. जहां एक गांव मे दो साल की मासूम बच्ची से बड़े पिता यानी ताऊ ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया और बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर डाला.

Advertisement
Bahraich: मासूम के बड़े पिता ने किया रिश्ते को शर्मसार, दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 18, 2023, 08:24 AM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक बड़ा घिनौना कांड सामने आया है. मामला थाना पयागपुर इलाके का है. जहां एक गांव मे दो साल की मासूम बच्ची से बड़े पिता यानी ताऊ ने घिनौनी घटना को अंजाम दिया और बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर डाला. जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद बच्ची की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

बेटी को गंभीर हालत में थाने लेकर पहुंचे परिजन
दरअसल, जब इस मामले की जानकारी परिजनों को हुई, तो वह बेटी को गंभीर हालत में थाने लेकर पहुंचे. इस वारदात की भनक लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. फिर क्या था महिला सिपाही की देखरेख में मासूम पीड़िता को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया. जहां बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं इस संवेदनशील मामले की जानकारी होते ही एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेन्जय सिंह देर रात मौके पर पहुंचे. उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

पयागपुर थाने का मामला
आपको बता दें कि पयागपुर थाने के एक गांव निवासी एक व्यक्ति की दो वर्षीय बेटी के साथ ताऊ ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक वह बच्ची को गोद मे लेकर खिलाने के बहाने घर में सुनसान जगह लेकर गया. फिर उसने बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला. इसके चलते मासूम बच्ची की हालत बिगड़ गई. बच्ची की चीख पुकार और हालत गम्भीर होते देख आरोपी मौके पर छोड़ फरार हो गया. जब घर के बाकी लोगों की बच्ची की हालत पर निगाह पड़ी, तो उन्हें अनहोनी का शक हुआ. खून से लतपथ मासूम  से परिजनों ने पूछताछ की. मामला जानकर परिजनों के होश उड़ गए.

मामले में एएसपी सिटी ने दी जानकारी
आनन फानन में बच्ची को थाने लाया गया. जब मासूम के साथ हुई इस वारदात की जानकारी पर थाने में हुई, तो हड़कंप मच गया. आनन फानन में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पाक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं, मासूम पीड़िता को मेडिकल के लिए महिला पुलिस की देखरेख में जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read More
{}{}