trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01240488
Home >>Uttar Pradesh

आजमगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर असलहा तस्कर फरार, मचा हडकंप

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसके चलते कोर्ट में पेशी के दौरान एक असलहा तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. वहीं, पुलिस लगातार असलहा तस्कर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Advertisement
आजमगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर असलहा तस्कर फरार, मचा हडकंप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 01, 2022, 09:58 PM IST

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया है. जिसके चलते कोर्ट में पेशी के दौरान एक असलहा तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. वहीं, पुलिस लगातार असलहा तस्कर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. फिलहाल, पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. बता दें कि तस्कर रवि देवगांव कोतवाली के मसीरपुर बाजार का रहने वाला है. उस पर लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं.

July 2022 Festival Vrat Calendar: जल्द शुरू होने वाला है सावन का महीना, फटाफट नोट कर लें व्रत-त्योहारों की लिस्ट

देवगांव पुलिस ने असलहा तस्कर को किया था गिरफ्तार
दरअसल, आजमगढ़ जिले की देवगांव कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की सुबह एक असलहा तस्कर रवि को गिरफ्तार किया था. जिसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान असलहा तस्कर कोर्ट परिसर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हडंकप मच गया. जिसके बाद तत्काल मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई. आनन-फानन में पूरे जिले में सघन चेकिंग अभियान के साथ पुलिस ने संभावित स्थानों पर दबिश देना शुरू किया. आपको बता दें कि देर शाम तक पुलिस को असलहा तस्कर का कोई सुराग नहीं मिला. 

पूर्वांचल के यूट्यूबर को मिली सर कलम करने की धमकी, उदयपुर की घटना को बताया था निंदनीय

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि देवगांव कोतवाली पुलिस ने मसीपुर के रहने वाले एक अपराधी को आज असलहा के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उसे एसीजेएम कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया. इसी दौरान वह चकमा देकर वहां से फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. इस सम्बन्ध में दोषी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ जांच कराई जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}