trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01404314
Home >>Uttar Pradesh

आजमगढ़: सरकारी स्कूल के मास्टर साहब की हुई जमकर पिटाई, बच्चियों को गोद में बैठाकर करता था ये काम

 Azamgarh News:परिजनों का कहना है कि आरोपी शिक्षक बच्चियों को पढ़ाने के बहाने अपनी गोद में बैठा कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देता है....

Advertisement
आजमगढ़: सरकारी स्कूल के मास्टर साहब की हुई जमकर पिटाई, बच्चियों को गोद में बैठाकर करता था ये काम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 21, 2022, 07:35 AM IST

वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक शिक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि सरकारी विद्यालय का शिक्षक स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों से छेड़खानी करता था. पहले तो बच्चियों ने इसका विरोध किया. इसके बाद भी शिक्षक की हरकतों में सुधार नहीं आया तो उन्होने अपने घरवालों से शिक्षक की शिकायत कर दी. बच्चियों की शिकायत पर परिजन स्कूल पहुंच गए. परिजनों ने चप्पल और लात घूसों से शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद स्कूल में हंगामा हो गया. 

गोद में बैठाता था शिक्षक- आरोप 
पूरा मामला आजमगढ़ जिले के फूलपुर पवई के निकट अंबारी सरकारी विद्यालय का है. पुलिस को दिए शिकायती पत्र में परिजनों ने आरोप लगाया है कि इंग्लिस मीडिएम कंपोजिट विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षक बांकेलाल यादव आए दिन पढ़ाई के दौरान बच्चियों के साथ छेड़खानी करते हैं. परिजनों का कहना है कि आरोपी शिक्षक बच्चियों को पढ़ाने के बहाने अपनी गोद में बैठा कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देता है. बच्चियों ने यह शिकायत जब अपने परिजनों से की तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा करना शुरू किया और उसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

 परिजनों की शिकायत पर अंबारी पुलिस चौकी में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि चार बच्चियों के परिजनों ने बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामले में  354 क 9 एम/10 और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Read More
{}{}