trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01454490
Home >>Uttar Pradesh

आजम खान के विवादित बोल, आने वाली पीढ़ियां खून के आंसू रोएंगी अगर...

आजम खाने ने बड़ा सियासी बयान दिया है. रामपुर में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ज़ुल्म करने और सहने वालो को आने वाला इतिहास याद रखेगा. वह यहीं नहीं रुके...

Advertisement
आजम खान के विवादित बोल, आने वाली पीढ़ियां खून के आंसू रोएंगी अगर...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 23, 2022, 06:15 PM IST

सैयद आमिर/रामपुर: पूर्व मंत्री और सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने बातों-बातों पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. आजम खान ने रामपुर में कहा कि हमारे समाज के लोग सपा में शामिल हो रहे हैं, जिनको जमाना बड़ी हीन भावना से देख रहा है. लेकिन सपा ने इंसानों के बीच दीवार खड़ी नही की है. चुनाव आते और चले जाते हैं. लेकिन एक अन्याय का इतिहास रच रहा है जिसपर आने वाली सादिया खून के आँसू रोएंगी. ज़ुल्म करने और सहने वालो को आने वाला इतिहास याद रखेगा. चुनाव लोकतंत्र का पर्व कहा जाता है. लेकिन क्या हो रहा है हम उसका एहसास करें. हालात का मुकाबला करें और ऐसी फतेह करें जिससे आने वाले लोगों को एहसास हो कि लोकतंत्र को दमनतंत्र से दबाया नहीं जा सकता. बुधवार को उन्होंने रामपुर में कई बीजेपी नेताओं को सपा में शामिल करवाया. इनमें बीजेपी से जुड़े पूर्व जिला पंचायत सदस्य, पूर्व जिला उपाध्यक्ष ओर चेयरमैन केंद्रीय उपभोक्ता सहकारी भंडार सन्तोक सिंह खेरा सहित कई नेता शामिल रहे. 

यह भी पढ़ें: शाहजहांपुर से बीजेपी सांसद फरार घोषित, एमपी एमएलए कोर्ट का आदेश, जानें क्या है मामला
रामपुर से लगातार 10 बार विधायक रह चुके आजम खान के खिलाफ कुछ दिनों पहले ही कोर्ट ने सजा का ऐलान किया है.आजम पर पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप भी लग चुका है. इस मामले में लगभग तीन साल तक न्यायालय में केस चला. भड़काऊ बयान मामले में भी आजम खान दोषी करार दिए गए हैं. उन्हें तीन साल की सजा सुना दी गई है. यही नहीं उन पर उन पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था. इस सजा तय किए के साथ ही उन्हें न्यायालयीन हिरासत में ले लिया गया था. 

 

Read More
{}{}