trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01252772
Home >>Uttar Pradesh

आजम खान का करीबियों से मिलने का सिलसिला जारी, ईद पर अचानक पहुंचे संभल, दौरे को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो सामने आने के बाद प्रशासन और सपा नेताओं को आजम खान के संभव होने की जानकारी हुई. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत शानू रामपुर से जिला बदर होने के बाद संभल में रह रहे हैं. सपा नेता आजम खान ईद के मौके पर अपने मीडिया प्रभारी से मिलने संभल पहुंचे थे.

Advertisement
आजम खान का करीबियों से मिलने का सिलसिला जारी, ईद पर अचानक पहुंचे संभल, दौरे को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 11, 2022, 01:36 PM IST

सुनील सिंह/संभल: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बीते रविवार को ईद के मौके पर अचानक संभल में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खां के आवास पर पहुंच गए. सपा नेता आजम खान पूर्व सपा जिला अध्यक्ष के आवास पर अपने कुछ खास करीबियों के साथ लगभग 1 घंटे का वक्त बिताकर वापस रामपुर चले गए. आजम खान के दौरे को लेकर संभल में सियासी लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

प्रशासन और समाजवादी पार्टी के नेताओं को सपा नेता आजम खान के संभल आने की भनक तक नहीं लग सकी , मीडिया को भी कोई जानकारी नहीं दी गई. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो सामने आने के बाद प्रशासन और सपा नेताओं को आजम खान के संभव होने की जानकारी हुई. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत शानू रामपुर से जिला बदर होने के बाद संभल में रह रहे हैं. सपा नेता आजम खान ईद के मौके पर अपने मीडिया प्रभारी से मिलने संभल पहुंचे थे.

दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान जेल से बाहर आने के बाद लगातार अपने करीबियों से मुलाकात कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान अपने कुछ खास करीबियों से मुलाकात के लिए बीते रविवार को ईद के मौके पर अचानक संभल में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान के आवास पर पहुंच गए, सपा नेता आजम खान सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान के आवास पर अपने कुछ खास करीबियों के साथ लगभग 1 घंटे की मुलाकात के बाद रामपुर वापस चले गए लेकिन पुलिस प्रशासन, मीडिया और समाजवादी पार्टी के नेताओं को सपा नेता मोहम्मद आजम खान के संभल आने और वापस जाने की भनक तक नहीं लग सकी.

आज सोशल मीडिया पर आजम खान के साथ सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष फिरोज खान और कुछ खास करीबियों की फोटो वायरल हुई तो प्रशासन के अफसरों और समाजवादी पार्टी के नेताओं को सपा नेता आजम खा के संभल आने की जानकारी हुई. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां के अचानक संभल आकर वापस चले जाने के मामले को लेकर संभल में सियासी लोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है, सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है की आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत शानू रामपुर से जिला बदर किए जाने के बाद संभल में रह रहे हैं. आजम खान ईद के मौके पर अपने मीडिया प्रभारी फसाहत शानू से मिलने संभल पहुंचे थे.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}