trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01232637
Home >>Uttar Pradesh

औरैया में बड़ा सड़क हादसा: दो ऑटो में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में 9 लोग घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जिसमें 5 महिलाएं 3 पुरूष एक बच्चा है. वहीं, कुछ लोगों की हालत गंभीर देखते हुए इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज के रेफर किया गया. 

Advertisement
औरैया में बड़ा सड़क हादसा: दो ऑटो में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में 9 लोग घायल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 25, 2022, 05:23 PM IST

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: औरैया जिले के बिधूना थाना क्षेत्र के रावतपुर इलाके में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां दो ऑटो में आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें दोनों ऑटो में सवार कुल 9 लोग घायल हो गए. हादसा होते ही चीख पुकार मच गई. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जिसमें 5 महिलाएं 3 पुरूष एक बच्चा है. वहीं, कुछ लोगों की हालत गंभीर देखते हुए इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज के रेफर किया गया. घटना के संबंध में बताते हैं, एक ऑटो खड़ा हुआ था और सवारियां भर रहा था, उसी बीच दूसरे ऑटो ने अचानक जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद दोनों ऑटो पलट गई और उसमें बैठे लोग घायल हो गए. जिसमें एक छात्रा पेपर देकर वापस लौटी थी.

फिलहाल घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुना में भर्ती कराया गया है. जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया और गंभीर रूप से घायल को सैफई पीजीआई रेफर कर दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}