trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01249838
Home >>Uttar Pradesh

घर से फरार बुआ-भतीजी पहुंची CO के पास, बोलीं- साहब हमारी चाचा और भतीजे के साथ करा दीजिए शादी

मामला जिले के पाली थाना क्षेत्र का है जहां घर से कॉलेज जाने के बहाने निकली दो युवतियां अचानक गायब हो गईं. इधर परिजन दोनों की खोजबीन कर रहे थे. उधर दोनों युवतियां सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय के दफ्तर में पहुंच गईं. 

Advertisement
घर से फरार बुआ-भतीजी पहुंची CO के पास, बोलीं- साहब हमारी चाचा और भतीजे के साथ करा दीजिए शादी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 08, 2022, 11:58 PM IST

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में घर से फरार हुई दो युवतियां पुलिस उपाधीक्षक के दफ्तर जा पहुंची. दोनों ने बालिग होने का दावा करते हुए उन्हें उनके प्रेमियों के साथ भेजे जाने की गुहार लगाई. साथ ही कहा कि उनके परिजन उनकी हत्या कर देंगे. दोनों युवतियां रिश्ते में बुआ और भतीजी लगती है और अपने प्रेमियों से ही विवाह करना चाहती है, लेकिन इनके घर वाले इनके इस रिश्ते के लिए रजामंद नहीं हैं और इनके प्रेम के खिलाफ है.

मामला जिले के पाली थाना क्षेत्र का है जहां घर से कॉलेज जाने के बहाने निकली दो युवतियां अचानक गायब हो गईं. इधर परिजन दोनों की खोजबीन कर रहे थे. उधर दोनों युवतियां सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय के दफ्तर में पहुंच गईं. सीओ ने पुलिस सुरक्षा में दोनों को पाली थाने भेजा. युवतियों ने कहा कि वह दोनों बालिग हैं. उनके प्रेमियों से उनकी शादी करा दी जाए,उनके परिजन उन्हें जान से मार देंगे.

सीओ से बोलीं- हम बालिग हैं, हमारी शादी करा दी जाए
पाली थानाध्यक्ष सुनील दत्त कौल ने बताया कि थरिया गांव की रहने वाली रिश्ते में बुआ-भतीजी पारुल पुत्री मनोज कुमार, स्नो व्हाइट पुत्री हनुमान शरण दो दिन पूर्व घर से कॉलेज जाने के बहाने निकली और गायब हो गई. परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे,तभी दोनों युवतियां सीओ शाहाबाद के दफ्तर पहुंच गई. सीओ हेमंत उपाध्याय को दोनों युवतियों ने बताया कि वह मझिला क्षेत्र के जमालपुर निवासी श्याम प्रकाश पुत्र कीर्ति प्रकाश,प्रेम सागर पुत्र प्रदीप चन्द्र से दो साल से प्रेम करती हैं और बालिग हैं. इसलिए उन दोनों की शादी उनके प्रेमियों से करा दी जाए. दोनों युवक रिश्ते में चाचा भतीजे लगते हैं. युवतियों ने अपने बालिग होने के दस्तावेज भी दिखाए. युवतियों ने कहा कि उनके परिजन उनकी हत्या कर सकते हैं.

आखिर में प्यार की हुई जीत!
फिलहाल सीओ ने पुलिस सुरक्षा में युवतियों को पाली थाने भेजा, जहां युवतियों को उनके परिजनों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवतियां अपने फैसले पर अड़ी रहीं. आखिरकार लिखा-पढ़ी कर थानाध्यक्ष सुनील दत्त कौल ने दोनों युवतियों को उनके प्रेमियों के परिजनों को  शादी कराने के लिए सौंप दिया. थानाध्यक्ष सुनील दत्त कौल ने बताया कि युवतियां बालिग हैं. एक युवती जेएएनएम का कोर्स कर रही है तो दूसरी बीए की छात्रा है. 

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}