trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01518423
Home >>Uttar Pradesh

Land Dispute: दबंगों ने की महिला की पिटाई, जानिए क्यों दलित पीड़ित ने लगाई जमीन और जान बचाने की गुहार

UP News: उत्तर प्रदेश के बागपत में दलित महिला पर दबंगों ने हमला कर दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से गुहार लगाई गई है...

Advertisement
Land Dispute: दबंगों ने की महिला की पिटाई, जानिए क्यों दलित पीड़ित ने लगाई जमीन और जान बचाने की गुहार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 07, 2023, 06:53 PM IST

कुलदीप चौहान/बागपत:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया है. वहीं, कब्जे का विरोध करने पर दबंगों ने दलित महिलाओं पर जानलेवा हमला किया है. हमले में धारदार हथियारों से घायल हुई एक महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, दबंगो के खिलाफ मुकदम्मा दर्ज नहीं होने पर पीड़ित ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

बिनोली क्षेत्र का मामला

आपको बता दें कि मामला थाना बिनोली क्षेत्र का है. जहां दोझा से पुलिस ऑफिस पहुंचे दलित युवक प्रमोद ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मेरी जमीन पर गांव के दबंग लोग कब्जा कर निर्माण कर रहे थे, जिसे उनके द्वारा रुकवाया गया. एसडीएम बड़ौत के आदेश पर 14 अक्टूबर को थाने में एक मुकदमा दर्ज हुआ था. मुझपर लगातार दबाव बनाने के लिए धमकियां दी जा रही. वहीं इस मामले में कोई कार्रवाई भी नहीं की गई है.  मैंने इस मामले में अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

दबंग धारदार हथियार लेकर मौके पर पहुंचे
आपको बता दें कि बीते 28 दिसंबर को लेखपाल मोहित ने पैमाइस की. वहां पर पीड़ित की तरफ से उनकी पत्नी और सास मौजूद थीं. तभी गांव के दबंग धारदार हथियार लेकर मौके पर पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने उसकी पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. इस घटना को अंजाम देकर वो मौके से फरार हो गए. फिलहाल, गंभीर रूप से घायल महिला का मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह बाद भी आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इनकी गिरफ्तारी कि मांग को लेकर पीड़ित ने एसपी से गुहार लगाई है.

Read More
{}{}