trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01784129
Home >>Uttar Pradesh

UP News : देवबंद में एटीएस ने एक शख्स को उठाया, बांग्लादेशी बताया जा रहा है

Deoband : देवबंद से सोमवार को एक संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि यूपी एटीएस ने जिस व्यक्ति को पकड़ा है वह बांग्लादेश का रहने वाला है.

Advertisement
 UP News : देवबंद में एटीएस ने एक शख्स को उठाया, बांग्लादेशी बताया जा रहा है
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 17, 2023, 09:19 PM IST

देवबंद : देवबंद में आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) द्वारा छापेमार मारकर कार्रवाई किए जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि यहां से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पकड़ा गया संदिग्ध बांग्लादेशी है. वहीं, स्थानीय पुलिस को एटीएस की कार्रवाई की जानकारी नहीं है. देवबंद में इससे पहले भी कई बार आंतकी गतिविधियों के कनेक्शन और संदिग्ध लोगों पर कार्रवाई हो चुकी है. सोमवार को एटीएस की कार्रवाई से देवबंद फिर चर्चा में आ गया है. सूत्र बताते हैं कि एटीएस की सहारनपुर यूनिट की टीम दोपहर में इनोवा कार में सवार होकर आई.

एटीएस की टीम ने सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे-59 स्थित एक दीनी इदारे के पास साइकिल पर जा रहे संदिग्ध युवक को रोका और पूछताछ करने के बाद उसे अपने साथ ले गई. बताया जा रहा है कि एटीएस जिस संदिग्ध को अपने साथ ले गई वह बांग्लादेशी नागरिक है. इसी शक में उसे उठाया गया है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है. यूपी एटीएस की कार्रवाई की पुलिस अधिकारियों को कोई जानकारी नहीं है. 

यह भी पढ़ें:  Kushinagar News: कुशीनगर में तीन तलाक का मामला सामने आया, अपने ही बच्चों से मिलने को तरस रही मां

देवबंद में इस तरह की कार्रवाई का ये कोई पहला मामला नहीं है. पहले भी एटीएस देवबंद में कई बार कार्रवाई कर संदिग्धों को हिरासत में ले लिया जा चुका है. कुछ मामलों में संदिग्धों के आतंकी संगठनों से संबंध होने की बातें भी सामने आ चुकी है. वहीं जिले भर में एटीएस कई बार कार्रवाई कर संदिग्धों को पकड़ चुकी है. कुछ आरोपियों के अफगानिस्तान और पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से संबंध भी सामने आ चुके हैं. सवाल ये है कि ऐसे संदिग्धों को संरक्षण कौन देता है. कुछ समय पहले ही गोंडा से भी एक पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया गया था. 

Vande Bharat train: कैसे लगी वंदे भारत ट्रेन में आग वीडियो देख खुद समझ जाएंगे आप

Read More
{}{}