trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01691458
Home >>Uttar Pradesh

Atique Ahmed : 'सफेदपोशों के व्यापार में करोड़ों रुपये लगा चुका था माफिया', वकील ने अतीक की दौलत का काला सच बयां किया

Atiq Ahmed News : अतीक अहमद ने कई कई सफेदपोशों के व्यापार में करोड़ों रुपयों का निवेश किया था. इन सभी निवेशों का वकील सौलत साक्षी रहा है जिसने अतीक ने कई काले चिट्ठे का पर्दाफाश किया है. सौलत के माध्यम से ही सफेदपोशों के बिजनेस में भिजवाए गए रुपयों के बारे में पता चल सकता है.  

Advertisement
Atiqe Ahamad (फाइल फोटो)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 12, 2023, 12:14 PM IST

प्रयागराज : अतीक अहमद ने शहर के तमाम सफेदपोशों के व्यापार में करोड़ों रुपये लगाए थे. वहीं, ऐसे तमाम निवेशों का वकील सौलत साक्षी रहा है. अतीक ने कई बार सौलत के माध्यम से ही सफेदपोशों को रुपये भिजवाए थे. कस्टडी रिमांड में सौलत ने पुलिस को कई नाम बताए हैं. जिनका व्यापार अतीक के पैसों के बल पर ही चल रहा है. अब उनकी भी जांच की जाएगी। 

फोन से खुले कई राज 
अतीक के वकील सौलत हनीफ खान के मोबाइल फोन से कई राज भी खुल पाएंगे. पुलिस ने आईफोन को फोरेंसिक लैब भेजा है. मोबाइल से तमाम चैट को डिलीट कर दिया गया है. ऐसे में पुलिस यह नहीं पता कर पा रही है कि असलियत क्या है. चैट रिकवर होने के बाद पुलिस को कई अहम तथ्य मिल सकते हैं. 

बढ़ सकता है इनाम 
वहीं, 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन की बात करें तो पुलिस फिर से उसके ऊपर लगाए गए इनाम को बढ़ा सकती है. उमेश पाल की हत्या को काफी वक्त हो चुका है.  हालांकि इस बीत अतीक का भी अंत हो गया. वहीं, शाइस्ता को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है. 

हिस्ट्रीशीट खोलेगी पुलिस 
सूत्र बताते हैं कि शाइस्ता पर इनाम की राशि बढ़ाई जा सकती है. हालांकि अब तक 50 हजार की इनामी शाइस्ता पर जल्द ही एक लाख इनाम घोषित हो सकता है. शाइस्ता के खिलाफ फिलहाल 6 से अधिक केस दर्ज कराए गए हैं. इन केसेज के बेस पर पुलिस शाइस्ता की हिस्ट्रीशीट की खोलने की तैयारी कर रही है. धूमनगंज इंस्पेक्टर ने दो मई को किए एक एफआईआर में माफिया अपराधी शब्द का इस्तेमाल शाइस्ता के लिए किया था.

 
और पढ़ें- Mother's Day Special : गर्भवती महिलाएं स्नान में इन बातों का रखें ध्यान, जच्चा-बच्चा रखेंगे सेहतमंद
और पढ़ें-  Jaya Kishori : 'कथावाचन बुजुर्गों का काम', यूथ आइकॉन जया किशोरी ने इस धारणा को तोड़ कर रख दिया

WATCH: स्मार्टफोन चोरी हुआ है या खो गया है, तो सरकार का ये पोर्टल करेगा आपकी मदद

Read More
{}{}