trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01652473
Home >>Uttar Pradesh

बेटे असद के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा अतीक अहमद? मां शाइस्ता परवीन के सरेंडर पर सस्पेंस

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपी असद अहमद और गुलाम मोहम्मद के एनकांउटर के बाद पूरे यूपी का माहौल गरमाया हुआ है. यह एनकांउटर यूपीएसटीएफ के द्वारा उस वक्त किया गया जब माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज अदालत में पेशी हो रही थी. असद के एनकांउटर के बाद से ही उसके घर पर पड़ोसियों का तांता लगा हुआ है. असद और गुलाम को आज शाम 7:00 बजे के बाद उनके परिजनों को सौंपा जाएगा. दोनों का कल होगा अंतिम संस्कार.  

Advertisement
Atiq Ahmed and Asad Ahmad photo (file photo)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 14, 2023, 06:08 PM IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के झांसी में गुरुवार को यूपी एसटीएफ (UPSTF) ने एक मुठभेड में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर मोहम्मद गुलाम को मार गिराया था. दोनों का पोस्टमॉर्टम 5 डॉक्टरों के द्वारा गुरुवार रात 2 बजे पूरा हुआ. इन दोनों शवों को प्रयागराज मेडिकल कॉलेज की मॉर्चरी में रखा गया है. जानकारी के मुताबिक असद के नाना और मौसा शव लेने जाएंगे. 

बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा अतीक अहमद 
गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी अतीक अहमद और उसके भाई  को कोर्ट में सुनवाई और रिमांड मिलने के बाद पूछताछ के लिए धूमनगंज लाया गया है. पुलिस अतीक और अशरफ से 4 दिनों तक पूछताछ करेगी. कानून के अनुसार कस्टडी रिमांड के दौरान परोल नहीं मिल सकती है इसलिए अतीक अहमद का अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल होना नामुमकिन लग रहा है. लेकिन अगर अतीक की तरफ से जिलाधिकारी के यहां अर्जी दी जाएगी तो उस पर विचार हो सकता है. अगर पुलिस किसी आरोपी को कस्टडी रिमांड़ में लेती है तो जिलाधिकारी को बेल देने का अधिकार है. हालांकि अभी तक अतीक की तरफ से ऐसा कुछ नहीं किया गया है. 

शाइस्ता परवीन कर सकती हैं सरेंडर 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने बेटे असद के एनकाउंटर के बाद शाइस्ता परवीन भी सरेंडर करने की फिराक में है. मिली जानकारी के अनुसार शाइस्ता परवीन प्रयागराज के किसी नजदीकी जिला कोर्ट में  सरेंडर कर सकती है. उधर पुलिस भी पूरी तरह से शाइस्ता परवीन को गिरफ्तार करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें-  Atiq Ahmed confession:उमेश पाल को दिनदहाड़े बिना नकाब क्यों मारा गया, रिमांड की पहली रात में अतीक ने उगला राज

अतीक अहमद के पुश्तैनी घर पर पड़ोसियों का तांता
प्रयागराज मेडिकल कॉलेज से असज के शव को उसके पुश्तैनी घर लाया जाएगा. इसी घर से असद के जनाजे को उठाने की तैयारी की गई है. इस घर से कब्रस्तान लगभग डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है. असद के जनाजे और कब्र खोदने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. असद के जनाजे में शामिल होने के लिए अभी से लोगों को तांता जमना शुरु हो चुका है. असद के जनाजे में शामिल होने आई मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि योगी सरकार मुसलमानों को बेवजह परेशान कर रही है. मुहल्ले के लोगों में भी अतीक को लेकर काफी सहानुभूति दिख रही है.

असद की खोदी जा रही कब्र, देखिए शव को कहां दफनाया जाएगा, Watch

 

Read More
{}{}