trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01607689
Home >>Uttar Pradesh

Deoria News: क्या अतीक और मुख्तार भी जल्द मारे जाएंगे या होगी अनहोनी, BJP विधायक ने ऐसा क्यों कहा?

Deoria Crime News: यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफिया पर कार्रवाई कर रही है. इन सबके बीच बीजेपी विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने कहा कि अतीक और मुख्तार जल्द मारे जाएंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Advertisement
Deoria News: क्या अतीक और मुख्तार भी जल्द मारे जाएंगे या होगी अनहोनी, BJP विधायक ने ऐसा क्यों कहा?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 13, 2023, 01:15 PM IST

देवरिया: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradseh ) की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफिया ( Mafai ) पर कार्रवाई कर रही है. इसी के तहत बाहुबली मुख्तार अंसारी, माफिया अतीक अहमद और उनके करीबियों पर एक के बाद एक एक्शन किया जा रहा है. इन सबके बीच बीजेपी विधायक ( BJP MLA ) का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें बीजेपी विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने कहा कि अतीक और मुख्तार जल्द मारे जाएंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बीजेपी विधायक ने कहा
आपको बता दें कि रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र चौरसिया ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है. इस सरकार में बड़े से बड़ा माफिया या तो दूसरे प्रदेश में शरण ले लिए हैं या मार दिए गए हैं. 

अतीक और मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी भी जल्द ही मारे जाएंगे
इस दौरान उन्होंने कहा कि अब तक उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रयागराज में दो अपराधियों को मार दिया है. जल्द ही शेष पर भी कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री का आदेश है कि एक भी अपराधी बचना नहीं चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि अतीक और मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी भी जल्द ही मारे जाएंगे या उनके साथ कोई अनहोनी हो होगी. इससे उनको सबक सीखने को मिलेगा और उत्तर प्रदेश में अमन चैन कायम होगा.

वहीं, बीजेपी विधायक से जब पूछा गया कि क्या साबरमती जेल से यूपी आते समय अतीक की भी गाड़ी पलटेगी. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस है. अपराधियों से निपटने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में अपराधियों की सजा के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारी पुलिस एक-एक को गोली मार रही है, ऐसे और भी अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए, क्योंकि आने वाले भविष्य में भी कोई अपराधी ऐसी घटना करने से बचें.

Read More
{}{}