trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01323370
Home >>Uttar Pradesh

Ind-Pak Match से पहले मौसम को लेकर बड़ा अपडेट! क्या दुबई में बारिश डालेगी खलल?

India Vs Pakistan Match: Dubai International Cricket Stadium में आज भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला है. क्या इस बीच बारिश खेल खराब कर सकती है? पढ़ें खबर-

Advertisement
Ind-Pak Match से पहले मौसम को लेकर बड़ा अपडेट! क्या दुबई में बारिश डालेगी खलल?
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2022, 01:33 PM IST

India Vs Pak Match: Asia Cup 2022 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच आज महामुकाबला होना है, जो कि दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. आज 10 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के सामने आने वाली हैं. यानी आज करोड़ों क्रिकेट फैंस के लिए बड़ा दिन है. दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार हैं और एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए तैयारियां पूरी कर चुकी हैं. हालांकि, बता दें कि हाल ही में देखा गया है कि UAE में पाकिस्तान का पलड़ा जरा भारी रहा है. अब क्या इंडिया-पाकिस्तान मैच में आज बारिश भी मुसीबत बन सकती है? 

Dream 11 Prediction के लिए पढ़ें यह खबर: IND vs PAK Asia Cup 2022 Today Match Prediction: एशिया कप में आज आमने-सामने होंगे भारत-पाक, मजबूत ड्रीम 11 टीम के लिए इन खिलाड़ियों को चुनें

इंडिया-पाकिस्तान के मैच में क्या बारिश बनेगी मुसीबत?
बता दें, एशिया कप 2022 का भारत बनाम पाकिस्तान मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 28 अगस्त रविवार को दुबई में आसमान साफ रहने की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार, आज India Vs Pakistan मैच में बारिश का खलल पैदा नहीं करेगी, क्योंकि रविवार को बारिश की कोई संभावना नहीं है. वहीं, जानकारी के मुताबिक, आज शाम हवा लगभग 17 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी. इतना ही नहीं, टेंपरेचर 31 से 40 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है. वहीं, ह्यूमिडिटी 35 प्रतिशत के अराउंड होगी.

पाकिस्तान दे चुका है हिन्दुस्तान को पटखनी
गौरतलब है कि UAE में पाकिस्तान टीम ने बाबर आजम की कैप्टेंसी में 17 में से केवल एक ही मैच गंवाया है. पिछले साल ही दुबई की पिच पर पाकिस्तान ने इंडिया को हराया था. 

यह भी पढ़ें: India vs Pakistan: पूर्वांचल का यह बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए बन सकता है काल, जानें कौन है?

जानें पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11
पाकिस्तान टीम की तरफ से आज ये 11 खिलाड़ी मैदान में उतर सकते हैं. इन खिलाड़ियों में मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, उस्मान कादिर, हारिस रऊफ और नसीम शाह शामिल हैं.

जानें भारत की संभावित प्लेइंग 11
इंडियन टीम की तरफ से आज ये 11 खिलाड़ी मैदान में उतर सकते हैं. इन खिलाड़ियों में केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और आवेश खान शामिल हैं.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Read More
{}{}