Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Film Trailer: अरविंद अकेला 'कल्लू' की 'प्यार का देवता' फिल्म का ट्रेलर, मूवी आने से पहले उड़ा रहा गर्दा

Bhojpuri Film Trailer: जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर अरविंद अकेला 'कल्लू' की फिल्म 'प्यार का देवता' देखने को मिलेगी. फिल्म के रिलीज से पहले ट्रेलर रिलीज किया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है...

Advertisement
Bhojpuri Film Trailer: अरविंद अकेला 'कल्लू' की 'प्यार का देवता' फिल्म का ट्रेलर, मूवी आने से पहले उड़ा रहा गर्दा
Stop
Ujjwal Kumar Rai|Updated: Aug 08, 2022, 05:25 AM IST

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के सिंगिंग सेंसेशन अरविंद अकेला 'कल्लू' के फैंस की इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं. जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर कल्लू की फिल्म 'प्यार का देवता' देखने को मिलेगी. फिल्म के रिलीज से पहले ट्रेलर रिलीज किया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 4 अगस्त को 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

फिल्म में मिलेगा भरपूर एक्शन और रोमांस
आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट 7 सेकेंड का है. ट्रेलर की शुरुआत एक्शन और अरविंद के शॉट से होती है जिसमें वह खुद का नाम बड़े स्टाइल में अर्जुन सिंह बता रहे हैं. ट्रेलर में एक्शन सीन, कॉमेडी, रोमांस, दमदार डॉयलॉग्स डिलीवरी भर-भरके हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको गाने का तड़का खूब मिलेगा. रत्नाकर कुमार की इस फिल्म में 8 बेहतरीन गाने हैं. वहीं, इन गानों की शूटिंग भी यूपी में ही की गई है.

Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?

फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी
फिल्म 'प्यार का देवता' के निर्माता संजय कुमार सिंह उर्फ राजा की माने तो यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरेगी. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी यामिनी सिंह के साथ कल्लू की कई फिल्में और गाने धमाल मचा चुके हैं. दर्शकों को भी इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती है.

ये है फिल्म की स्टार कास्ट और टीम
आपको बता दें कि फिल्म साई शृंगार के बैनर तले बनी है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर संजय कुमार सिंह, डायरेक्टर और एडिटर एम फैजल रियाज हैं. वहीं, स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, एक्ट्रेस यामिनी सिंह, नूर तौबा, देव सिंह समर्थ चतुर्वेदी और सपना सिंह जैसे जाने-माने चेहरे नजर आ रहे हैं. 

Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता के साथ Khesari Lal Yadav का देखिए हॉट रोमांस, देखकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म स‍ितंबर 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फिल्म में डीओपी अयूब अली और प्रोडक्शन शाहनवाज हुसैन का है. आपको बता दें कि ट्रेलर में दिखाए जा रहे बेहतरीन एक्शन दिनेश यादव के हैं. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी ने की है. यह फिल्म अगले महीने यानी स‍ितंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. जल्द ही इसकी तारीख का ऐलान किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

{}{}