trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01424378
Home >>Uttar Pradesh

New Bhojpuri Song: श्वेता मेहरा की लंबाई पर फिदा हुआ अरविंद अकेला कल्लू, बोले- 'ए लमको तुम हमको पंसद है'

Kallu Ka bhojpuri Gana: 'ए लमको' (A Lamko) भोजपुरी गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी ने गाया है. इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता मेहरा नजर आ रही हैं.

Advertisement
New Bhojpuri Song: श्वेता मेहरा की लंबाई पर फिदा हुआ अरविंद अकेला कल्लू, बोले- 'ए लमको तुम हमको पंसद है'
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 04, 2022, 08:14 AM IST

Arvind Akela Kallu And Khushbu Tiwari  New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के युवा स्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के भोजपुरी गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. अरविंद अकेला कल्लू के भोजपुरी गानों को सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद करते हैं. कल्लू के गानों पर जमकर रील्स और वीडियो बनाते हैं. वहीं, अब अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना 2022 (Bhojpuri Gaana 2022) 'ए लमको' (A Lamko) गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है. 

अरविंद अकेला कल्लू ने श्वेता मेहरा को किया प्रपोज 
'ए लमको' (A Lamko) भोजपुरी गाने को अरविंद अकेला कल्लू और खुशबू तिवारी ने गाया है. इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता मेहरा नजर आ रही हैं. गाने में दोनों के बीच प्यार का जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. गाने में अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू अपनी को-एक्ट्रेस श्वेता मेहरा की लंबई पर फिदा नजर आ रहे हैं. कल्लू श्वेता को शादी के लिए मनाते हुए नजर आ रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू श्वेता मेहरा को बोलते हैं. 'ये लमको तुम हमको पसंद हैं....हत शादी करेके हमार तोरे से मन है'. लेकिन श्वेता मेहरा कल्लू के प्रपोजल को रिजेक्ट कर देती है. 

इस गाने में कल्लू की अदायगी और गायिकी दोनों ही कमाल की है. वहीं, श्वेता मेहरा के वेस्टर्न लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी अदाओं पर भोजरपुरिया फैंस फिदा हैं. इसका अंदाज इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस गाने के वीडियो को एक दिन पहले ही जीएमजे ग्लोबल जंक्शन के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. एक ही दिन में इस गाने पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. वहीं गाने की लिरिक्स की बात करें तो इसे आरआर पंकज ने लिखा है. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. कोरियोग्राफर रौनक राउत हैं. वीडियो को राजकुमार सिंह ने प्रोड्यूस किया है. 

Read More
{}{}