trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01780021
Home >>Uttar Pradesh

टमाटरों का जलाभिषेक करने चले नेताओं को वाराणसी पुलिस ने सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

Tomato Price in UP :  एक ओर सरकार टमाटर की कीमतों में कमी लाने के लिए नई-नई तैयारी कर रही है. वहीं, टमाटर है कि रोज नई ऊंचाई पर पहुंचता जा रहा है. कई जगहों पर टमाटर अपनी कीमतों में दोहरा शतक लगाने की ओर है. वहीं, कहीं-कहीं टमाटर 150 रुपये किलो तक बिक रहा है. ऐसे में लोग विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं. 

Advertisement
Tomato Price in UP
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 14, 2023, 09:39 PM IST

Tomato Price in UP : टमाटर के भाव आसमान छू रहे हैं. टमाटर की बढ़ती कीमतों को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है. ऐसा ही अनोखा विरोध प्रदर्शन यूपी के वाराणसी से देखने को मिला है. यहां अपना दल कमेरावादी के नेता ने मंदिर में टमाटर पर जलाभिषेक की कोशिश की. अपना दल कमेरावादी नेता का आरोप है कि पुलिस ने उन्‍हें जलाभिषेक नहीं करने दिया. 

अभी कीमतों में कमी नहीं 
दरअसल, एक ओर सरकार टमाटर की कीमतों में कमी लाने के लिए नई-नई तैयारी कर रही है. वहीं, टमाटर है कि रोज नई ऊंचाई पर पहुंचता जा रहा है. कई जगहों पर टमाटर अपनी कीमतों में दोहरा शतक लगाने की ओर है. वहीं, कहीं-कहीं टमाटर 150 रुपये किलो तक बिक रहा है. ऐसे में लोग विरोध प्रदर्शन भी कर रहे हैं. 

मंदिर में करने जा रहे थे जलाभिषेक 
अपना दल कमेरावादी के नेता हरीश मिश्रा ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है. बनारस वाले मिश्रा जी नाम से प्रसिद्ध हरीश ने कहा कि वह बढ़ते टमाटर के दामों को कम करने के लिए प्रार्थना करने वाले थे. इसके लिए वह सिगरा थाना क्षेत्र स्थित मंदिर पहुंचे. यहां उन्‍होंने मंदिर में टमाटर के जलाभिषेक की कोशिश की. हरीश मिश्रा का आरोप है कि सिगरा पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. 

दामों में कमी लाने के लिए करने जा रहे थे पूजा 
हरीश मिश्रा ने बताया कि वह टमाटर का जलाभिषेक कर महंगाई में कमी लाने की प्रार्थना करने वाले थे. इसके लिए उन्होंने टमाटर का ढेर लगाया और जलाभिषेक के बाद बेलपत्र चढ़ाकर आरती करने की तैयारी में थे, तभी पुलिस पहुंचकर उन्‍हें रोक लिया. साथ अपने साथ थाने ले गई. हरीश मिश्रा ने कहा कि सरकार और जिला प्रशासन जनता को अपना दर्द भी नहीं बांटने दे रही है. 

सदन में आवाज उठाने की मांग 
हरीश मिश्रा का आरोप है कि कोई भी सवाल दर्ज कराने पर विपक्ष के तमाम नेताओं के ऊपर अवैध तरीके से मुकदमे लाद कर जेल भेजा जा रहा है. हरीश मिश्रा ने कहा कि हम इस मामले की जानकारी अपना दल कमेरावादी के नेता एवं सिराथू विधायक डॉक्टर पल्लवी पटेल को देंगे, वो सदन में इस मामले को उठाएंगी.  

WATCH: सहारनपुर के कई इलाके जलमग्न, सीएम योगी ने हवाई सर्वे कर बाढ़ प्रभावितों से की मुलाकात

Read More
{}{}