trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01675330
Home >>Uttar Pradesh

Anushka Sharma Birthday : विराट नहीं हैं अनुष्का का पहला प्यार, इन स्टार्स को किया था डेट, लिस्ट में एक क्रिकेटर भी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बेबाकी और अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. वहीं एक समय ऐसा भी था जब अनुष्का अपने लव लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियों में रहीं. हालांकि आज वो विराट कोहली की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी वामिका हैं.

Advertisement
anushka sharma (फाइल फोटो)
Stop
Zee News Desk|Updated: May 01, 2023, 10:37 AM IST

Anushka Sharma Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बेबाकी और अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. वहीं एक समय ऐसा भी था जब अनुष्का अपने लव लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियों में रहीं. हालांकि आज वो विराट कोहली की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी वामिका हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का का पहला प्यार विराट कोहली नहीं हैं. जी हां कई एक्टर्स के साथ अनुष्का का नाम जोड़ा जा चुका है. इस लिस्ट में एक क्रिकेटर का भी नाम है. 

विराट अनुष्का का पहला प्यार नहीं
विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. दोनों करीब आए, साथ घूमना फिरना, मिलना जुलना हुआ. फिर साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली. 
हालांकि कम लोग जानते होंगे कि विराट कोहली अनुष्का शर्मा का पहला प्यार नहीं हैं. बल्कि अनुष्का का पहला प्यार एक मॉडल था जिसका नाम जोहेब यूसुफ था. यूसुफ के लिए कभी अनुष्का का दिल धड़कता था. साथ में ही दोनों ने मॉडलिंग करियर शुरू किया था. हालांकि रिश्ता लंबा नहीं चला. 

रणवीर सिंह और क्रिकेटर सुरेश रैना
फिल्मों में आने के बाद भी अनुष्का का नाम किसी न किसी एक्टर से जुड़ता रहा. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी उनका नाम जुड़ा. अनुष्का और रणवीर ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में काम किया था जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर होने की खबरें सुर्खियों में थी. हालांकि किसी विवाद के कारण रिश्ता नहीं चल पाया. इस लिस्ट में एक नाम क्रिकेटर सुरेश रैना का भी है जिनके साथ अनुष्का का नाम जुड़ा था. दोनों लंदन में मिले और अनुष्का सुरेश रैन को दिल दे बैठीं. वैसे अफेयर की बात पर दोनों ने कभी भी मुहर नहीं लगाई. 

रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर 
अनुष्का शर्मा का नाम एक्टर और सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी रही थी. इतना ही नहीं एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ अनुष्का का नाम जोड़ा गया. दरअसल एक समय अर्जुन कपूर के साथ भी अनुष्का के नाम को जोड़ा गया था. 

विराट कोहली थे नर्वस
वहीं अनुष्का और विराट की मुलाकात की बात करें तो साल 2013 में एक शैंपू एड की शूटिंग के दैरान दोनों मिले थे. विराट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अनुष्का से मिलने से पहले काफी नर्वस थे. हालांकि अनुष्का भी समझ गई थीं कि विराट कोहली नर्वस हैं। माहौल हल्का हो सके इसके लिए उन्हें एक जोक सुनाया। फिर क्या यही से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ. 

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं के धुंआधार दौरे

यह भी पढ़ें- UP Gold Silver Price Today: जल्दी से कर लें खरीदारी, सोना-चांदी के दाम स्थिर, जानें लखनऊ में 10gm 22 कैरेट गोल्ड का रेट

देश अच्छे हाथों में है तो हम चिंता क्यों करें, जो 2019 में हुआ, वही 2024 में होगा-लोकसभा चुनाव पर Kangana Ranaut

Read More
{}{}