trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01298257
Home >>Uttar Pradesh

अंकुश राजा, ऋतु सिंह और स्वेता म्हारा स्टारर धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी फिल्म 'जय मां ताराचंडी' फिल्म इस बार दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी. फिल्म में अंकुश राजा, ऋतु सिंह, स्वेता म्हारा, प्रीती मौर्य, बीना पांडेय, अनूप अरोड़ा, पूनम सिंह, देव सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

Advertisement
अंकुश राजा, ऋतु सिंह और स्वेता म्हारा स्टारर धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक आउट
Stop
Suraj Pathak|Updated: Aug 11, 2022, 02:52 PM IST

Ankush Raja Ritu Singh New Bhojpuri Film 2022:रक्षाबंधन के अवसर पर भोजपुरी फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. यह फिल्म दर्शकों को शक्ति की देवी दुर्गा की महिमा से रूबरू कराएगी. फर्स्ट लुक में एक त्रिशूल के साथ मां ताराचंडी की छवि प्रस्तुत की गई है, लेकिन इस फिल्म में अपनी गायिकी से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके लोकप्रिय सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) नजर आने वाले हैं. अंकुश राजा इन दिनों लगातार फिल्में और वेब सीरीज कर रहे हैं, उसी क्रम में उनकी यह फिल्म भी आने वाली वाली है. फिल्म के टाइटल रोल में श्यामली श्रीवास्तव होंगी. 

वहीं, फिल्म 'जय मां ताराचंडी' में बबली गर्ल ऋतु सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि वे इस फिल्म के केंद्रीय भूमिका में होंगी. उनके अलावा इस फिल्म से एक और नाम जुड़ा है, जो हाल के दिनों अपनी अदाकारी और जज्बे से सबों के दिलों में बस गई हैं. वो हैं भोजपुरी की न्यू कमर स्वेता म्हारा स्वेता भी इस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा होने वाली हैं. फिल्म के निर्माता अजय गुप्ता, उमा गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता हैं. उन्होंने कहा कि हम अपनी फिल्म 'जय मां ताराचंडी' को बड़े स्केल पर लेकर आने वाले हैं. इसकी तैयारी भी जोर शोर से चल रही है. हम जनता को एक ऐसी फिल्म देने जा रहे हैं, जिससे वे माता रानी के वैभव को नए अंदाज में देख पाएंगे.

फिल्म 'जय मां ताराचंडी' के निर्देशक और लेखक अजय सिंह हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म की प्रस्तुति आधुनिक तकनीक और सिनेमाई अप्रोच से होगी. वीएफएक्स का प्रयोग भी खूब होगा. यह बिलकुल अलग तरह की ही फिल्म होगी. हमने अपनी फिल्म के लिए न्यू जेनरेशन के कलाकारों को कास्ट किया है, जो आज यूथ के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने बेहद सुरीले हैं. इसका लिरिक्स शेखर, मधुर और आशुतोष तिवारी ने बनाया है. म्यूजिक साजन मिश्रा का है. फिल्म में एक्शन श्रवण, डी ओ पी एस जहांगीर, एडिटर गोविंद दुबे और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. पीआर की जिम्मेदारी संजय पटियाला निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई हैं. यह फिल्म इस बार दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी. फिल्म में अंकुश राजा, ऋतु सिंह, स्वेता म्हारा, प्रीती मौर्य, बीना पांडेय, अनूप अरोड़ा, पूनम सिंह, देव सिंह भी मुख्य भूमिका में होंगे. 

Shilpi Raj के Bhojpuri Song पर CUTE भाभी ने किया ब्यूटीफुल डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया!

 

Read More
{}{}