trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01382044
Home >>Uttar Pradesh

Uttarakhand: राकेश टिकैत ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर के एक्शन पर उठाए सवाल, बताया सबूत मिटाने की कोशिश

Ankita Bhandari Murder Case: किसान नेता राकेश टिकैत ने अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने रिजॉर्ट पर हुए बुलडोजर के एक्शन पर सवाल खड़े किए. उन्होंने इस एक्शन को हत्याकांड का सबूत मिटाने की कवायद बता डाला... 

Advertisement
Uttarakhand: राकेश टिकैत ने रिजॉर्ट पर बुलडोजर के एक्शन पर उठाए सवाल, बताया सबूत मिटाने की कोशिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 05, 2022, 11:02 PM IST

Ankita Bhandari Murder Case: किसान नेता राकेश टिकैत ने भी आज अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात की. किसान नेता राकेश टिकैत ने अंकिता के परिजनों से इस दुख की घड़ी में उनकी हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस दौरान राकेश टिकैत ने रिजॉर्ट पर हुए बुलडोजर के एक्शन पर सवाल खड़े किए. सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने इस हत्याकांड के सबूत मिटाने के लिए रिजॉर्ट को तोड़ा है. 

10 अक्टूबर को किसान मंच डीएम कार्यालय पर देगा धरना
आपको बता दें राकेश टिकैत ने इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, "किसान मंच 10 अक्टूबर को जिला अधिकारी पौड़ी के कार्यालय में प्रदर्शन करके उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा. जिन्होंने रिजॉर्ट में सबूत मिटाने की कोशिश की है. टिकैत ने कहा कि अंकिता की हत्या उन लड़कियों और महिलाओं पर चोट है, जो घरों से बाहर निकलकर अपने परिवार का भरण-पोषण करती हैं. अंकिता भी अपने परिवार के लिए ही नौकरी करने घर से बाहर निकली थी, लेकिन हत्यारों ने अंकिता के परिवार की खुशियां छीन ली."

हत्यारों को दी जानी चाहिए फांसी की सजा: राकेश टिकैत
राकेश टिकैत ने कहा कि ऐसे लोगों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. टिकैत ने कहा, "सरकार इस केस को कमजोर करने की साजिश पहले दिन से ही कर रही है. इसी के चलते रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया. उन्होंने शक जताया है कि अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गड़बड़ी हो सकती है. अगर सरकार की मंशा सही में पोस्टमार्टम कराने की थी, तो पैनल में एक महिला डॉक्टर के साथ एक प्राइवेट डॉक्टर को भी रखना चाहिए था. फिलहाल, अंकिता हत्याकांड मामले में हर दिन अलग-अलग खुलासे हो रहे हैं और नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है.

Ghaziabad: सिलेंडर ब्लास्ट से ताश के पत्तों की तरह ढह गया दो मंजिला मकान, 4 लोगों की मौत कई घायल

Read More
{}{}