trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01355456
Home >>Uttar Pradesh

अंजना सिंह और गुंजन पंत की धार्मिक फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' ट्रेलर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' हमारे सामाजिक परिवेश में मां विंध्यवासिनी से जुड़ी आस्था पर आधारित कहानी है. फिल्म की कहानी एक गरीब लड़की से शुरू होती है, जो मां विंध्यवासिनी में आस्था रखती है और उनके लिए व्रत रखती है.

Advertisement
अंजना सिंह और गुंजन पंत की धार्मिक फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' ट्रेलर मचा रहा धमाल, देखें वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 17, 2022, 02:16 PM IST

New Bhojpuri Film Trailer: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह की नई भोजपुरी धार्मिक फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' का ट्रेलर आउट हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर B4U भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी हुआ है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म पारिवारिक और धार्मिक पृष्ठभूमि पर बनी हुई है, जिसके निर्माता जय सिंह और निर्देशक विष्णु शंकर हैं. फिल्म में अमरीश सिंह और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' हमारे सामाजिक परिवेश में मां विंध्यवासिनी से जुड़ी आस्था पर आधारित कहानी है. फिल्म की कहानी एक गरीब लड़की से शुरू होती है, जो मां विंध्यवासिनी में आस्था रखती है और उनके लिए व्रत रखती है. इस किरदार को फिल्म में अंजना सिंह निभा रही हैं, जबकि अमरीश सिंह एक अमीर परिवार के बेटे के किरदार में हैं, जिन्हें अंजना सिंह से प्यार होता है और फिर शादी हो जाती है. इसके बाद शुरू होता है फिल्म में ड्रामा और मां विंध्यवासिनी का चमत्कार. आगे जाने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी और उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. वैसे बात करें फिल्म के गीत संगीत की तो इस फिल्म में एक से बढ़ कर एक गाने हैं, जो आपको  मां विंध्यवासिनी की भक्ति से ओत प्रोत कर देंगे. फिल्म के डायलॉग भी कमाल के हैं. आज के समय में इस तरह की फिल्में लोगों को खूब आकर्षित करने वाली हैं. 

आपको बताया दें कि फिल्म 'जय मां विंध्यवासिनी' में अमरीश सिंह और अंजना सिंह के साथ गुंजन पंत , प्रकाश जैस , जे नीलम ,  मनोज टाइगर ,समर्थ चतुर्वेदी , अवंतिका यादव , के के गोस्वामी , रिंकू भारती, उमाकांत राय , तृष्णा खान , रश्मी शर्मा ,सत्या शुक्ला , राज कुमार गुप्ता , कविता राज सिंह ,पुन्नू पांडे, पूजा दुबे  राम गुप्ता ,संजय यादव  , विष्णु शंकर बेलु  मुख्य भूमिका में है.  फिल्म के संगीतकार  मुन्ना दुबे हैं, जबकि गीतकार  मुन्ना दुबे और विनय बिहारी हैं. गायक जतिंदर सिंह, खुशबु जैन, अमरीश सिंह ,अलका झा, अलोक कुमार , सलोनी ठाकुर, विष्णु शंकर “ बेलु “, प्रियंका सिंह हैं. कथा पटकथा व संवाद ओम प्रकाश यादव का है. छायांकन हरीश सावंत ने किया है. कोरियोग्राफर सोनु प्रीतम हैं. 

Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के Pala Satake गाने पर देसी गर्ल ने मचाया धमाल, 'मोनालिसा को दे रही टक्कर'

 

Read More
{}{}