trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01617277
Home >>Uttar Pradesh

UP News: अमेठी कलेक्ट्रेट में चली ताबड़तोड़ गोलियां, जानिए सिपाही का क्यों खौला खून?

अमेठी कलेक्ट्रेट में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब पत्नी से विवाद के बाद एक सिपाही कलेक्ट्रेट की छत पर चढ़ गया. छत पर चढ़कर उसने तीन राउंड फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुनकर सिपाही का साथी, मौके पर पहुंचा. फिर क्या था, आरोपी सिपाही ने रायफल को छत से नीचे फेंक दिया.

Advertisement
UP News: अमेठी कलेक्ट्रेट में चली ताबड़तोड़ गोलियां, जानिए सिपाही का क्यों खौला खून?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 19, 2023, 04:48 PM IST

अमेठी: अमेठी कलेक्ट्रेट में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब पत्नी से विवाद के बाद एक सिपाही कलेक्ट्रेट की छत पर चढ़ गया. छत पर चढ़कर उसने तीन राउंड फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुनकर सिपाही का साथी, मौके पर पहुंचा. फिर क्या था, आरोपी सिपाही ने रायफल को छत से नीचे फेंक दिया. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही गौरीगंज एसएचओ और प्रतिसार निरीक्षक मौके पर पहुंचे. इसके वह आरोपी सिपाही से पूछताछ में जुट गए. आइए बताते हैं पूरा मामला.

मामला जिला मुख्यालय के गौरीगंज कॉलेक्ट्रेट का
दरअसल, पूरा मामला जिला मुख्यालय गौरीगंज स्थित कॉलेक्ट्रेट का है. जहां कॉलेक्ट्रेट परिसर स्थित निर्वाचन भवन में तैनात सिपाही मुकेश अपनी पत्नी को फोन कर रहा था, लेकिन उसकी पत्नी ने फोन नहीं उठाया. पत्नी द्वारा फोन न उठाने से नाराज सिपाही कॉलेक्ट्रेट के छत पर पहुँचा और ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुन साथ में डयूटी कर रहा सिपाही छत पर पहुंचा. उसे देखते ही आरोपी सिपाही ने रायफल को छत से नीचे फेंक दिया.

सिपाही फायरिंग के समय शराब के नशे में था धुत 
आपको बता दें कि मामला कलेक्ट्रेट परिसर का होने के कारण घटना की जानकारी मिलते ही प्रसाशनिक अमले में हड़कंप मच गया. इसके बाद गौरीगंज एसएचओ और प्रतिसार निरीक्षक मैनेजर दुबे मौके पर पहुंचे. पुलिस आरोपी सिपाही से पूछताछ करने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी सिपाही ने जिस समय फायरिंग की, उस समय वो शराब के नशे में धुत था.

Read More
{}{}