trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01465222
Home >>Uttar Pradesh

Road Accident: अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन दोस्तों की मौत

Road Accident:  यूपी के अमरोहा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई...इनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है..  

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Dec 01, 2022, 10:39 AM IST

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लेग पेड़ से टकराई. इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई. तीनों रिश्तेदारी से घर जा रहे थे. हादसे के बाद चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस (Police) ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यहां हुआ सड़क हादसा
ये भीषण सड़क हादसा अमहोरा के धनोरा थाना इलाके के गांव खावडी (Village Khavri) में हुआ. जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार लोग तीन दोस्त रिश्तेदारी से लौट रहे थे. जैसे ही इनकी बाइक शेरपुर मार्ग पर गांव खावडी के पास पहुंची तो संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई. इस हादसे के बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़े . घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को धनौरा सीएचसी (Dhanora Chc) भिजवाया.  जहां पर डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

बिजनौर के रहने वाले थे तीनों युवक

पुलिस ने तीनों युवकों के शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है. तीनों युवक बिजनौर जनपद (Bijnor district)  के चांदपुर इलाके के रहने वाले थे.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 1 दिसंबर के बड़े समाचार

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1465335","source":"Bureau","author":"","title":"Amroha: तेज रफ्तार ने ली तीन दोस्तों की जान","timestamp":"2022-12-01 10:17:00","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Amroha: अमरोहा के धनोरा थाना क्षेत्र में भीषण हादसे में तीन दोस्तों की जान चली गई. यहां एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई जिससे बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई. यह घटना अमरोहा के धनोरा क्षेत्र थाना क्षेत्र के खाबड़ी गांव के पास हुई. दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

\n","playTime":"PT41S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/0112ZUP_AMR_ACCIDENT_PRUP.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/amroha-accident-speedy-motorcycle-hit-tree-3-friends-died-prup/1465335","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/12/01/1454058-amroha.jpg?itok=V_4KMwuZ","section_url":""}
{}