trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01523950
Home >>Uttar Pradesh

Amrapali Dubey की Khesari-Nirahua संग रंग जमाती है जोड़ी, इन 5 रोमांटिक गानों ने मचाया तहलका

Amrapali Dubey Top 5 Bhojpuri Song: भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव के साथ जब भी गाने लेकर आती हैं, पर्दे पर इनकी जोड़ी धमाल मचाती है. यहां देखिए दोनों के साथ आम्रपाली के टॉप 5 भोजपुरी गाने...  

Advertisement
Amrapali Dubey की Khesari-Nirahua संग रंग जमाती है जोड़ी, इन 5 रोमांटिक गानों ने मचाया तहलका
Stop
Shailjakant Mishra|Updated: Jan 11, 2023, 01:05 PM IST
Happy Birthday Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री की चहेती और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का आज यानी 11 जनवरी को जन्मदिन (Amrapali Dubey Birthday) है. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. आम्रपाली को चाहने वालों की फेहरिस्त बेहद लंबी है, उनकी एक्टिंग और आवाज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है, उनके बर्थडे पर हम  साल के उनके टॉप 5 गानों के बारे में बताते हैं, जो यूट्यूब पर छाए रहे. 
Bhojpuri Song 'याद आवे की ना सनम'
आम्रपाली दुबे और भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के साथ जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी स्क्रीन पर जमकर धमाल मचाती है. दोनों की फिल्म 'हम हईं दूल्हा हिंदुस्तानी' का गाना 'याद आवे की ना सनम' यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने को अब तक 10 मिनियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी को भी भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. दोनों के गाने रिलीज होते ही भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं. आम्रपाली और खेसारी की फिल्म 'डोली सजा के रखना' के कई गानों को मिलियन में व्यूज मिले हैं. इस फिल्म के गाने 'पिया जी के मुस्की' को 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

इसी फिल्म का उनका गाना 'हरियरकी ओढ़निया' धमाल मचा रहा है. इस गाने को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक और  गाना 'भतार ला अवतार' को भी यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

इसके अलावा डोली सजा के रखना फिल्म में दोनों का एक और गाना 'सुतेला बलम गोड थरिये'में दोनों के रोमांटिक अंदाज दर्शकों को पसंद आया है, गाने को 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की फिल्म'आशिकी' का गाना 'अपना दिल के ' का जादू भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोला है. इस गाने को अब तक 13 मिलियन से ज्यादा बार दर्शकों ने देखा है.

वहीं खेसारी और आम्रपाली की दूसरी सुपरहिट फिल्म'आशिकी' का गाना 'साड़ी के पलेट' ने भी धमाल मचा रखा है, इसे 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

 
Read More
{}{}