trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01673583
Home >>Uttar Pradesh

Ambedkar Nagar: मामूली विवाद में सगे भाइयों ने पिकअप चढ़ाकर मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, मातम में बदली शादी की खुशियां

Ambedkar Nagar News: यूपी के अंबेडनगर से वरीक्षा कार्यक्रम के दौरान एक मां-बेटे की हत्या का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मामले में तीन सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.    

Advertisement
Ambedkar Nagar: मामूली विवाद में सगे भाइयों ने पिकअप चढ़ाकर मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, मातम में बदली शादी की खुशियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 29, 2023, 05:26 PM IST

अंबेडकर नगर: आपने शादी ब्याह में लड़ाई झगड़े के कई केस देखे होंगे, जहां लोग छोटी सी बात पर लड़ बैठते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से सामने आया है. बताया जा रहा है यहां वरीक्षा कार्यक्रम के बाद दो लोगो में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि एक शख्स ने मां बेटे की पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी तीन सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

बसखारी थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, यह पूरा मामला बसखारी थाना क्षेत्र का है. यहां के मुजाहिदपुर गांव की दलित बस्ती में महेंद्र कुमार के बेटे का वरीक्षा का कार्यक्रम था. इसमे गांव के ही पंकज जायसवाल का टेंट का सामान आया था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद देर शाम पंकज और महेंद्र के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. झगड़ा बढ़ने पर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए. इसके बाद पंकज जायसवाल के दो भाई भी आ गए. आरोप है इसके बाद उन्होंने पिकअप वाहन को जाति सूचक गाली देते हुए जान से मारने की नीयत से भीड़ के ऊपर चढ़ा दिया.

Barabanki: बाराबंकी में दबंगों ने नाबालिग लड़की को दी तालिबानी सजा, पहले कुएं में लटकाया फिर पेड़ से बांधकर पीटा, जानें मामला

महिला और बेटे की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन की चपेट में आकर महिला विनीता और उसका बेटा प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में दोनों को इलाज के अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मां बेटे की हत्या के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार राय ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस मामले में तहरीर मिली है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस घटना से मृतक मां बेटे के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी को रो-रोकर बुरा हाल है.

गलगोटिया यूनिवर्सिटी बनी लड़ाई का मैदान, छात्रों ने एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, देखें Video

 

Read More
{}{}