trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01226986
Home >>Uttar Pradesh

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश के 619 न्यायिक अधिकारियों के किए तबादले, अधिसूचना जारी

Allahabad High Court Judicial Officer Transfer: हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग द्वारा जारी अधिसूचना में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रैंक के 285 न्यायिक अधिकारी, सिविल जज सीनियर डिविजन रैंक के 121 न्यायिक अधिकारी तथा सिविल जज जूनियर डिवीजन रैंक के 213 न्यायिक अधिकारियों के नाम शामिल हैं. 

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 20, 2022, 08:43 PM IST

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश के अधीनस्थ अदालतों के 619 न्यायिक अधिकारियों का एक जिले से दूसरे जिलों में तबादला किया है. सभी न्यायिक अधिकारियों को कहा गया है कि हर हाल में 4 जुलाई 2022 तक अपना कार्यभार संभालना होगा. 

हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग द्वारा जारी अधिसूचना में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रैंक के 285 न्यायिक अधिकारी, सिविल जज सीनियर डिविजन रैंक के 121 न्यायिक अधिकारी तथा सिविल जज जूनियर डिवीजन रैंक के 213 न्यायिक अधिकारियों के नाम शामिल हैं. 

अधिसूचना में कहा गया है यह आदेश न्यायिक अधिकारियों द्वारा भेजे गए प्रत्यावेदन पर विचार करने के बाद ही दिया गया है. मालूम हो कि इससे पहले भी इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अधिसूचना जारी कर प्रदेश के विभिन्न जिलों में तैनात जिला जजों का अभी हाल ही में एक जिले से दूसरे जिलों में तबादला किया है. अब जिला जज से नीचे के न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}