trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01319086
Home >>Uttar Pradesh

Husband killed wife: नशे में हैवान बना पति, लाठी-डंडों से पीट-पीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Husband killed wife: अलीगढ़ में मामूली कहासुनी के बाद पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पति ने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement
Husband killed wife: नशे में हैवान बना पति, लाठी-डंडों से पीट-पीट कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 25, 2022, 05:06 PM IST

Husband killed wife: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मामूली कहासुनी को लेकर पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति ने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद मृतक महिला के परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया. 

जानकारी के अनुसार, इगलास थाना के अंतर्गत भोरा बोरा गांव के रहने वाले श्रीपाल का विवाद अपनी पत्नी प्रवेश देवी से हुआ था. थोड़ी देर में नशे की हालत में आए श्रीपाल ने अपनी पत्नी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, इससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई. घटना के वक्त घर में मृतक के तीनों बेटे पिता को लगातार समझाने का प्रयास भी कर रहे थे, लेकिन नशे में चूर पिता ने बच्चों की एक भी बात नहीं मानी और पत्नी पर हमला करता रहा. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया था.

मृतक महिला के बच्चों की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी पति को पुलिस ने गांव से कुछ ही दूरी पर जंगल से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी से की गई पूछताछ के दौरान उसके निशान देही से हत्या में प्रयोग डंडा भी बरामद कर लिया है. पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की गई हत्या के बाद गांव में तमाम तरह की चर्चाएं भी फैल रही है.

Read More
{}{}