trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01538397
Home >>Uttar Pradesh

Aligarh : अलीगढ़ में मजदूरी कर परिवार का पेट पालने निकला था बॉबी, पर घरवालों को मिली लाश

मजदूरी करने घर से निकला था मजदूर. लावारिस अवस्था में पोस्टमार्टम हाउस में मिला शव, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप

Advertisement
Aligarh : अलीगढ़ में मजदूरी कर परिवार का पेट पालने निकला था बॉबी, पर घरवालों को मिली लाश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 21, 2023, 05:38 PM IST

प्रमोद कुमार/ अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत से हड़कंप मच गया. मृतक मजदूर के परिजनों ने शव सड़क पर रख जाम लगा दिया. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि बॉबी मजदूरी करता था. और उसके ठेकेदार ने ही उसकी हत्या की हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में जुट गई. काफी मशक्कत के  बाद पुलिस ने जाम खुलवाया.  

यह था मामला 
अलीगढ़ का रहने वाला बॉबी मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था. परिजनों की जानकारी के अनुसार बॉबी यादव ठेकेदार के साथ शटरिंग का काम करने गया था. इस दौरान उसके साथ दुर्घटना या हादसा हुआ. जिसमें उसकी जान चली गई. वहीं ठेकेदार पोस्टमार्टम हाउस में बॉबी का शव रख फरार हो गया. जब घर वालों ने बॉबी को ढूंढना शुरू किया तो पोस्त्मार्टम हाउस में लावारिस शव मिलने की सूचना मिली. वहां बॉबी का शव देख घर वालों के होश उड़ गए. मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. 

ठेकेदार पर लगाया हत्या का आरोप 
मृतक के चचेरे भाई हरवीर ने बताया कि ठेकेदार ने पैसे के लेनदेन को लेकर ही बॉबी को जान से मारा हैं. और बाद मेन शव मोर्चरी में रख फरार हो गया हैं. गुस्साए परिजनों ने शव बरौला बाईपास पर रख लंबा जाम लगा दिया. सूचना पर भारी पुलिस बल तैनात कर जाम को खुलवाया गया. बन्नादेवी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही हैं. 

WATCH : मूली के साथ सब्जी विक्रेता की गंदी हरकत कैमरे में कैद

Read More
{}{}