trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01632221
Home >>Uttar Pradesh

Aligarh: कलयुगी बेटे ने कपड़ा नहीं कैंची काटे मां बाप, ऐसा क्या हुआ जो बेटा बना हत्यारा

Aligarh Crime: अलीगढ़ में कलयुगी बेटे ने गृह कलेश के चलते कैंची से माता- पिता पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. जानिए पूरा मामला.

Advertisement
Zee Media Bureau|Updated: Mar 30, 2023, 11:45 AM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कलयुगी बेटे ने कपड़ा नहीं अपने मां बाप को ही काट डाला. मामला शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र का है. दरअसल, जाकिर नगर इलाके में बीती देर रात गृह कलेश के चलते बेटे ने अपने माता-पिता पर कैंची से हमला कर दिया. हमला कर सगे बेटे ने ही निर्मम हत्या कर दी. वहीं, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची अलीगढ़ पुलिस के साथ फील्ड यूनिट टीम भी मौके पर पहुंची. मौके का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक गुलामउद्दीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी
पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर नगर इलाके का है. जहां बुधवार देर रात करीब 1:30 बजे पीआरवी 112 पर सूचना मिली कि एक युवक गुलामुद्दीन ने अपने बुजुर्ग पिता आशिक अली और माता शहजादी बेगम की कैंची से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है. इससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं, घटना की सूचना पर तत्काल पहुंची इलाकाई पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

मामले में एसएसपी अलीगढ़ ने दी जानकारी
इस मामले की जानकारी लेने एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी घटनास्थल पहुंचे. मामले में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि देर रात डायल 112 पुलिस को सूचना मिली थी कि जाकिर जाकिर नगर गली नंबर 7, क्वार्सी में एक युवक जो के बीकॉम का छात्र है. इसके द्वारा अपने माता पिता की कैंची से हत्या की गई है. तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची है आरोपी को तुरंत हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की गई है. 

इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की कई दिन से अपने मां-बाप से अनबन चल रही थी. आज इसने इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में वैधानिक कार्रवाई करते हुए फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है. वहीं, तहरीर अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही करने के आदेश दे दिए गए हैं.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1632356","source":"Bureau","author":"Pradeep Kumar Raghav ","title":"बेटे ने की माता-पिता की कैंची से गोदकर हत्या, Live Video आया सामने","timestamp":"2023-03-30 11:36:12","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Aligarh Double Murder: अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र में जाकिर नगर इलाके में गृह क्लेश के चलते एक युवक ने निर्ममता से अपने माता-पिता की हत्या कर दी. बेटा माता- पिता पर कैंची से तब तक वार करता रहा जबतक उनकी जान नहीं निकल गई. सूचना पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

\n","playTime":"PT1M58S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/3003ZUP_ALG_KALYUGI_PRUP.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/man-killed-mother-father-with-scissors-in-aligarh-watch-murder-live-video/1632356","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/03/30/1692734-aligarh.jpg?itok=gT3pf7ik","section_url":""}
{}