trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01642833
Home >>Uttar Pradesh

आकांक्षा दुबे का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी! मां ने कोर्ट से लगाई इंसाफ की गुहार

Akasnksha Dubey: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत के बाद से यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. आकांक्षा की मां ने सिंगर समर सिंह पर आकांक्षा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

Advertisement
आकांक्षा दुबे का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी! मां ने कोर्ट से लगाई इंसाफ की गुहार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 07, 2023, 04:04 PM IST

Akanksha Dubey Suicide Case: दिवंगत एक्ट्रेस और भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के बाद से मामला खबरों में छाया हुआ है. अभिनेत्री की मां मधु दुबे ने बेटी की मौत की जांच कोर्ट की निगरानी में कराने के लिए अर्जी दी है. साथ ही उन्होंने पुलिस पर आरोपी समर सिंह को बचाने का आरोप लगाया है. वहीं, न्यायालय ने इस मामले की जांच कर रही सारनाथ थाने की पुलिस से मामले में ताजा रिपोर्ट मांगी है. बता दें कि बेटी की मौत के बाद एक्ट्रेस की मां ने सिंगर समर सिंह और उनके भाई पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. हालांकि पुलिस ने आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

अभिनेत्री मां मधु दुबे ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर आकांक्षा का अश्लील वीडियो बनाकर धमकाने का आरोप लगाया है. न्यायालय में दायर याचिका में उन्होंने कहा कि समर सिंह ने आकांक्षा के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जिसे समर वायरल करने की धमकी देता था. इसके साथ ही समर आकांक्षा के साथ मार पीट भी करता था. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ के होटल में आकांक्षा दुबे मृत पाई गई थीं. बताया जाता है आकांक्षा वाराणसी में अपने ब्वॉयफ्रेंट समर सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है. कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप दोनों का ब्रेकअप होने के बाद से वह डिप्रेशन में आ गई थी.

आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनी, भोजपुरी अभिनेत्री के पेट में मिला संदिग्ध भूरा पदार्थ

आपको बता दें कि बीते दिनों आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी, जिसमें उनके पेट में पेट में 20ml भूरे रंग का लिक्विड पदार्थ मिला है. साथ ही आकांक्षा का म्यूकस मेंब्रेन ऑफ स्टमक चोक्ड पाया गया. इसके अलावा आकांक्षा की कलाई पर भी चोट का निशान पाया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आकांक्षा के वकील ने सवाल किया था कि आखिर उनके पेट में मिला पदार्थ क्या है? आकांक्षा के परिवार वाले लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. अभिनेत्री के परिजन और गांव वालों ने भदोही में सड़क का चक्का जाम करने का प्रयास किया था, हालांकि पुलिस ने उन्हें रोक दिया था.

WATCH: आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

 

Read More
{}{}