trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01246746
Home >>Uttar Pradesh

फतेहपुर: पुलिस देख घोड़ी छोड़ अचानक दूल्हा हुआ नौ दो ग्यारह, जानिए पूरा मामला

यूपी के फतेहपुर जिले में अजीबो-गरीब वाकया हुआ है. जहां फिल्मी स्टाइल में जिले के जाफरगंज में द्वारचार के समय पत्नी के साथ पुलिस देखकर घोड़ी चढ़ा दूल्हा मौके से नौ दो ग्यारह हो गया है. बतातें हैं कि युवक तीसरी शादी रचाने आया था. 

Advertisement
फतेहपुर: पुलिस देख घोड़ी छोड़ अचानक दूल्हा हुआ नौ दो ग्यारह, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 06, 2022, 04:52 PM IST

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले में अजीबो-गरीब वाकया हुआ है. जहां फिल्मी स्टाइल में जिले के जाफरगंज में द्वारचार के समय पत्नी के साथ पुलिस देखकर घोड़ी चढ़ा दूल्हा मौके से नौ दो ग्यारह हो गया है. बतातें हैं कि युवक तीसरी शादी रचाने आया था. 

क्या है पूरा मामला?
बता दें, भौराजपुर गांव के युवक ने करीब एक महीने पहले अपनी बेटी की शादी जहानाबाद थाने के कलाना गांव के आशाकरण नाम युवक के साथ तय की थी. लड़की पक्ष को दूल्हे की पहले ही शादियों के बारे में जानकारी थी. इससे उसके दो बच्चे भी हैं, रविवार को बारात गांव के बजाय बहन की ससुराल कीरतपुर से भौराजपुर आई थी, शादी की रस्म के समय अचानक आशाकरण की दूसरी पत्नी भौराजपुर गांव पहुंच गई थी, उसके साथ देवरी चौकी की पुलिस भी मौजूद थी.

पत्नी के साथ पुलिस देख युवक बारात छोड़कर भाग खड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने शादी को रुकवा दिया, गहमा-गहमी देख बारात भी मौके से खिसक गई, बता दें कि युवक की शादी कानपुर नगर के महाराजपुर थाने के प्रेमपुर की रहने वाली महिला के साथ पहले हो चुकी थी. अपनी मां कलावती के साथ आई महिला ने बताया कि आशाकरण की पहले ही दो शादी हो चुकी हैं, पहली पत्नी से दो बच्चे हैं. पहली पत्नी से संबंध खराब होने के बाद तीन साल पहले उससे शादी हुई थी. विवाद के कारण वह मायके में रहती है, वहीं जाफरगंज थाने के की पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}