trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01224925
Home >>Uttar Pradesh

Agneepath Scheme Protest: भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन की बेटी बनेगी अग्निवीर

उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड समेत देश के विभिन्न इलाकों में अग्निवीर योजना का विरोध हो रहा है. आक्रोशित युवा बिहार समेत विभिन्न इलाकों में सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. वहीं, कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया.

Advertisement
Agneepath Scheme Protest: भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन की बेटी बनेगी अग्निवीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 18, 2022, 09:23 PM IST

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड समेत देश के विभिन्न इलाकों में अग्निवीर योजना का विरोध हो रहा है. आक्रोशित युवा बिहार समेत विभिन्न इलाकों में सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. वहीं, कई ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया. अग्निवीर योजना के इतने उग्र विरोध के बीच गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी अग्निवीर बनेगी. आजमगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद ने यह बात कही.

मेरी बिटिया भी फौज में आ रही है: सांसद रवि किशन 
आजमगढ़ में उप चुनाव के प्रचार के दौरान पहुंचे सांसद रवि किशन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर जवाब दिया. अग्निवीर योजना के लगातार हो रहे विरोध को लेकर सांसद रवि किशन ने कहा," सरकार का यह बड़ा फैसला है. सरकार ने कई सुविधाएं भी बढ़ाई हैं. मेरी बिटिया भी फौज में आ रही है. आप लोगों ने मेरा ट्वीट देखा होगा."

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

अबु आसिम के बयान पर बोले रवि किशन
अबु आसिम के नचनिया वाले बयान पर रवि किशन ने कहा, "हम कलाकार सरस्वती, भगवती के उपासक हैं, हम कलाकार हजारों को रोजगार दे रहे हैं. बता दें कि अपने बिगड़े बोल के लिए मशहूर सपा महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था. साथ ही दावा किया था कि आजमगढ़ को ठुमके लगाने वालों की नहीं बल्कि अच्छे आदमी की जरूरत है. जिले के शत प्रतिशत मुसलमान सपा के साथ हैं और धर्मेंद्र यादव यह सीट जीतने जा रहे हैं.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर कहा
रवि किशन ने आजमगढ़ उपचुनाव को लेकर कहा कि यह सीट जिताकर आर्यमगढ़ तय करिए. दरअसल, गोरखपुर से सांसद रवि किशन भोजपुरी व दक्षिण फिल्मों का बड़ा नाम हैं. इन दिनों वह आजमगढ़ में अपना डेरा जमाए हुए हैं. वह आजमगढ़ उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' के चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं, रवि किशन ने अपने प्रेस वार्ता के दौरान हर हर महादेव, वंदेमातरम, भारत माता की जय का उदघोष भी किया.

WATCH LIVE TV

 

 

Read More
{}{}