trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01222820
Home >>Uttar Pradesh

Agneepath Scheme Age Limit: उम्र सीमा को लेकर सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा...

अग्नीपथ योजना को लेकर बिहार उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत देश में कई इलाकों में विरोध हो रहा है.

Advertisement
Agneepath Scheme Age Limit: उम्र सीमा को लेकर सीएम योगी ने किया ट्वीट, कहा...
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 17, 2022, 12:14 PM IST

Agneepath Scheme: अग्नीपथ योजना को लेकर बिहार उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत देश में कई इलाकों में विरोध हो रहा है. इस मामले में केंद्र ने कहा है, '2022 में अग्निपथ योजना के लिए भर्ती प्रक्रिया की ऊपरी आयु सीमा (Agneepath Scheme Age Limit) को बढ़ाकर 23 वर्ष कर दिया गया है.' इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट किया है.

सीएम योगी ने ट्विटर पर लिखा
मुख्यमंत्री योगी ने ट्विटर पर लिखा- "आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में 'अग्निपथ योजना-2022' के लिए अधिकतम प्रवेश आयु को 21 वर्ष से बढ़ाकर 23 वर्ष करने का निर्णय अभिनंदनीय है। असंख्य युवाओं में आशा व उत्साह का संचार करती इस सौगात हेतु आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी!"

बलिया में उपद्रवियों ने की तोड़फोड़
आपको बता दें की 21 साल की ऊपरी आयु सीमा उन कई मुद्दों में से एक थी जिसके कारण प्रदर्शनकारी भर्ती योजना का विरोध कर रहे हैं. शुक्रवार को इसे लेकर बलिया में उपद्रवियों ने जमकर तोड़फोड़ किया. बवाल सुबह से ही शुरू हो गया. प्रदर्शनकारियों ने बलिया-वाराणसी मेमू व बलिया-शाहगंज ट्रेन में तोड़फोड़ की. 

ट्रेनों, प्लेटफार्म की दुकानों व निजी बस को बनाया निशाना 
बता दें की उपद्रवियों ने प्लेटफार्म की दुकानों व निजी बस को भी तोड़ा है. वहीं पुलिस ने कई  प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है. उन्होंने ट्रेन की एक बोगी में आग लगा दी. फिलहाल, अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों का प्रदर्शन जारी हैं. वहीं, विरोध प्रदर्शन के इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}