trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01391293
Home >>Uttar Pradesh

Bhojpuri Song:पवन सिंह के 'लाल घाघरा' के बाद नीलकमल सिंह का ' ये गोटेदार लहंगा' मचा रहा धमाल

Trending Bhojpuri Song Ye Gotedaar Lehanga: भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ( Shilpi Raghwan) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक है.
 

Advertisement
Bhojpuri Song:पवन सिंह के 'लाल घाघरा' के बाद नीलकमल सिंह का ' ये गोटेदार लहंगा' मचा रहा धमाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 12, 2022, 02:11 PM IST

Neelkamal Singh Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा में इस समय 'लहंगा और 'घाघरा' का ट्रेंड चल रहा है. पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के 'लाल घाघरा' के बाद नीलकमल सिंह ( Neelkamal Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का 'ये गोटेदार लहंगा' (Ye Gotedaar Lehanga) यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. नीलकमल सिंह के 'गोटेदार लहंगा' भोजपुरी गाने में बिहार के गोपालगंज की क्वीन शिल्पी राघवानी (Shilpi Raj) नजर आ रही हैं. 'गोटेदार लहंगा' भोजपुरी गाने को सारेगमाम हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी गाना  'गोटेदार लहंगा' पर व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को कुछ ही घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राघवानी की जोड़ी मचा रहा धमाल 
भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ( Shilpi Raghwan) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. इनका कोई भी गाना आता है तो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में अब नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'ये गोटेदार लहंगा' (Ye Gotedaar Lehanga) गली-गली में गर्दा उड़ा रहा है. इस गाने को भोजपुरी फैंस की ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है. 

'ये गोटेदार लहंगा' तेजी से हो रहा वायरल 
'ये गोटेदार लहंगा' (Ye Gotedaar Lehanga) सॉन्ग को नीलकमल सिंह और भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज ने गाया है. गाने के वीडियो में शिल्पी राघवानी हरे रंग के गोटेदार लहंगा में जमकर कमर लचकाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं नीलकमल सिंह का इस गाने में अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. नीलकमल सिंह डूड लुक में दिख रहे हैं. उनके इस लुक को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

वहीं, 'ये गोटेदार लहंगा' (Ye Gotedaar Lehanga) की लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है. आनंद कुमार के निर्देशन में यह गाना बना है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो को देखने के बाद उम्मीद की जा सकती है कि इस गाने को शादी और बारात में खूब पसंद किया जाएगा. साथ ही युवाओं की पहली पसंद होने वाला है. 

Urfi Javed : उर्फी जावेद का नया वीडियो एल्बम रिलीज, लाल साड़ी में भीग कर बारिश में लगा दी आग

Read More
{}{}