trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01787019
Home >>Uttar Pradesh

Aligarh News: अलीगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ओयो होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket)  का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. आपको बता दें कि यहां पर पिछले कई दिनों से जिस्मफरोशी होने की जानकारी मिल रही थी. इसके बाद एडीएम सिटी ने पुलिस अधिकारियों के साथ ओयो (Oyo) होटल पर छापा मारा.

Advertisement
Sex Racket Busted
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 19, 2023, 07:16 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket)  का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. आपको बता दें कि यहां पर पिछले कई दिनों से जिस्मफरोशी होने की जानकारी मिल रही थी. इसके बाद एडीएम सिटी ने पुलिस अधिकारियों के साथ ओयो (Oyo) होटल पर छापा मारा. मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर कोई भी कपल हाथ नहीं लगा, लेकिन पुलिस ने ओयो से डीवीआर और होटल संचालक को हिरासत में ले लिए है. पुलिस की जानकारी के अनुसार होटल संचालक से पूछताछ की जा रही है.

ओयो में मारा छापा
यूपी के अलीगढ़ के था सिविल लाइन में एक ओयो होटल में सेक्स रैकेट(Sex Racket) चलाए जाने की सूचना पर एडीएम सिटी ने पुलिस अधिकारियों के साथ छापा मारा. हालाकिं पुलिस को मौके से युवक और युवती नहीं नहीं मिले. लेकिन पुलिस ने मौके से डीवीआर और होटल संचालक को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि होटल संचालक से इस मामले में जानकारी ली जा रही है. आपको बता दें कि थाना सिविल लाइन पुलिस को पुलिस सूचना को सूचना मिली थी कि जमालपुर इलाके में ओयो होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. इस सूचना पर बुधवार को एटीएम सिटी के नेतृत्व में इलाकाई पुलिस ने ओयो होटल पर छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस को मौके पर युवक-युवतियां तो नहीं मिली, लेकिन मौके से अवैध रूप से चल रहे ओयो  संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है.

ADM ने दी जानकारी 
देह व्यापर की जानकारी मिलने के बाद टीम ने ओयो होटल पर छापा मारा था. इसके बाद पुलिस ने होटल पर छापा मारा. इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए एडीएम सिटी ने बताया कि यहां पर शिकायत मिली थी कि अवैध रूप युवक-युवतियां आते हैं. उसको संज्ञानित किया गया और मौके पर रजिस्टर में देखा गया है. जब रजिस्टर का मिलान किया तो उसमें कोई अपडेट नहीं था. उस दिशा में कार्रवाई हो रही है. इसमें पूरी जांच कर कार्यवाही की जाएगी. ओयो होटल के मैनेजर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. डीवीआर का परीक्षण करा कर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी.

WATCH: चमोली हादसे में मृतकों के परिवार और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान

Read More
{}{}