trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01667530
Home >>Uttar Pradesh

Bareilly: तेजाब डालकर युवती पर किसने झाड़ियों में फेंका, शरीर में इस हिस्से में चुभे कांटे

Bareilly News: बरेली में सनसनीखेज मामला सामने आया है. फतेहगंज पश्चिमी इलाके में एएनए कालेज के पास झाड़ियों में एक युवती पड़ी मिली है. जिसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डाला गया है.

Advertisement
Bareilly: तेजाब डालकर युवती पर किसने झाड़ियों में फेंका, शरीर में इस हिस्से में चुभे कांटे
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 25, 2023, 02:36 PM IST

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला थाना फतेहगंज पश्चिमी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक इलाके के एएनए कालेज के पास झाड़ियों में एक युवती पड़ी मिली है. जिसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डाल कर घायल किया गया है. महिला का नाम मुन्नी देवी है और वह बेहोशी की अवस्था में है. महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल जिला अस्पताल पहुंचे उसके इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दिए है.

एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
आपको बता दें कि एसपी ग्रामीण ने दोषियों को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि किसी भी सूरत में अभियुक्त को बख्शा नहीं जाएगा. महिला को झाड़ियों में फेकने के कारण महिला के शरीर पर कांटे भी चुभे हुए थे. फिलहाल, उसके साथ कोई परिजन नहीं है. महिला थाना शाही के गांव टांडा की रहने वाली बताई जा रही है.

सीएमएस ने कहा
इस मामले में बरेली जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ अलका शर्मा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महिला कांस्टेबल द्वारा इस महिला को लाया गया था. उसके साथ परिवार का कोई सदस्य नहीं है. उसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. युवती की उम्र लगभग 25 साल है. उसके शरीर पर केमिकल एसिड जैसा तत्व है. इससे वह काफी जली हुई है. उसका चेस्ट और फेस दोनों जला हुआ है. उसके शरीर पर कंटे भी चुभे हुए थे. वहीं, डॉक्टर युवती का इलाज कर रहे हैं.

मामले में बरेली जिला अस्पताल के ईएमओ ने दी जानकारी
इस मामले में बरेली जिला अस्पताल के ईएमओ डॉक्टर ए के सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अस्पताल में मुन्नी देवी नाम की एक महिला आई हैं. उम्र लगभग 25 साल है। एएनए कॉलेज फतेहगंज पश्चिमी के पास झाड़ियों मिली उसके बालों में कई जगह कांटे लगे हुए थे. उसके चेहरे पे चेस्ट और गला हाथ केमिकल जैसे पदार्थ से जले हुए है. फिलहाल, डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.

Read More
{}{}