trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01509630
Home >>Uttar Pradesh

Kaushambi News: बकरी चराने जा रही बच्ची की चंद मिनटों में हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला

UP News: कौशांबी जिले में कच्ची दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर 9 साल की किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Kaushambi News: बकरी चराने जा रही बच्ची की चंद मिनटों में हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 31, 2022, 11:38 PM IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में कच्ची दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर 9 साल की किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई. आनन-फानन में ग्रमीणों ने दीवार का मलबा हटाया. इसके बाद जैसे तैसे शव को बाहर निकाला गया. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही अमरोहा पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने औपचारिकता पूरी कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि चरवा थाना क्षेत्र के समसपुर गांव के रहने वाले राम बालक नाम, जिसकी 9 साल की बेटी रंजना शनिवार की सुबह अपने घर से खेत की तरफ बकरी चराने के लिए जा रही थी. इसी दौरान पड़ोसी चंदा के पुराने घर की कच्ची दीवार अचानक गिर पड़ी. खास बात ये है कि ये हादसा इतनी जल्दी हुआ की बच्ची को संभलने तक का मौका नहीं मिला. जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक वह मलबे में दब चुकी थी.

मलबे में दबकर हुई दर्दनाक मौत 
इस दौरान मलबे में दबकर रंजना की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस मामले में पड़ोसियों ने जानकारी दी. पड़ोसी चंदा ने बताया कि घर पुराना और जर्जर था. आगे की दीवार बहुत पहले ही गिर चुकी थी. घर के पीछे की दीवार भी बेहद जर्जर हो चुकी थी, जो शनिवार को अचानक भरभरा कर गिर गई. इसके मलबे में रंजना की दबकर मौत हो गई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
अचानक जब दीवार भरभरा कर गिरी, तो चीख-पुकार मच गई. ये चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे, लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी. जब बच्ची को मलबे से निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, बच्ची के मौत की जनाकारी मिलते ही रोते बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. सूचना पर चरवा पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां कानूनी औपचारिकता पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, गांव में हुई इस घटना से मातम पसरा हुआ है.

Read More
{}{}