trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01630966
Home >>Uttar Pradesh

Unnatural Sex: अपहरण के बाद हो रहा था अप्राकृतिक दुराचार का प्रयास, किशोर ने भागकर बचाई जान

Jaunpur News: यूपी के जौनपुर में किशोर का अपहरण करके उसके साथ अप्राकृतिक दुराचार करने का मामला सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Unnatural Sex Jaunpur
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 29, 2023, 11:50 AM IST

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradseh) के जौनपुर (Jaunpur) में अपहरण और अप्राकृतिक दुराचार (Unnatural Sex) का मामला सामने आया है. मामला बदलापुर (Badlapur) थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक एक गांव में दुराचार के आरोपी ने एक किशोर का अपहरण करके उसके साथ अप्राकृतिक दुराचार करने का प्रयास किया. इसके बाद किशोर किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकला. परिजनों की तहरीर और वायरल वीडियों को संज्ञान लेकर जौनपुर पुलिस (Jaunpur Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वीडियो के अधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

अपहरणकर्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
आपको बता दें कि बदलापुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने जानकारी दी है. युवक ने बताया कि गांव के 12 वर्षीय किशोर का पड़ोस के गांव के युवक ने अपहरण कर लिया. अपहरण कर वह उसे घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर ले गया. वहां ले जाकर उसने किशोर के साथ जबरन अप्राकृतिक दुराचार का प्रयास किया. वहीं, किशोर अपहरणकर्ता के चंगुल से किसी तरह भागकर रोते बिलखते अपने घर पहुंचा. इसके बाद युवक ने परिजनों से आपबीती सुनाई. मामले का पता चलते ही परिजनों ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी. साथ ही कार्रवाई की मांग की है. वहीं, इस मामले में पीडित युवक के परिजनों ने बदलापुर कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर अपहरणकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मामले में एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि एक महिला द्वारा थाने पर आकर लिखित तहरीर दी गई. तहरीर में बताया गया कि उसके पुत्र को पड़ोस के गांव का एक युवक उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया. उसके साथ पहले मारपीट की गई है. इसके बाद गाली गलौच भी की गई. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है. वहीं, तहरीर के आधार पर 77/23 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Read More
{}{}