trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01587831
Home >>Uttar Pradesh

Abbas Ansari Wife Nikhat Bano: मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास आ धमकी चित्रकूट पुलिस, ड्राइवर के घर भी तलाशी, नियाज का मोबाइल डाटा खोलेगा कई राज

Abbas Ansari Wife Nikhat Bano:  जांच टीम पकड़े गए आरोपियों के मोबाइल के डाटा को खंगाल रही है. खासकर उनके व्‍हाट्सऐप, वीडियो कॉल, सिग्‍नल, इंस्टाग्राम और फेसबुक से कॉल और फोटो संदेश का मिलान कर रही है. 

Advertisement
Abbas Ansari Wife Nikhat Bano: मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास आ धमकी चित्रकूट पुलिस, ड्राइवर के घर भी तलाशी, नियाज का मोबाइल डाटा खोलेगा कई राज
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 26, 2023, 11:10 PM IST

Abbas Ansari Wife Nikhat Bano: माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को जेल से भगाने की साजिश के आरोप में गिरफ्तार निखत बानो (Nikhat Bano) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रविवार को चित्रकूट पुलिस पूछताछ के लिए गाजीपुर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने निखत के ड्राइवर नियाज (Niyaz) के घर पर छापेमारी कर परिवार वालों से पूछताछ की. 

गाजीपुर पहुंची चित्रकूट पुलिस 
रविवार को चित्रकूट पुलिस गाजीपुर के मोहम्दाबाद स्थित माफिया मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास फाटक पर पहुची और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की. इस दौरान मौके पर पूर्व विधायक शिबगतुल्लाह अंसारी भी मौजूद रहे, हालांकि किस-किस से पुलिस ने पूछताछ की है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन,  अब्बास अंसारी के बड़े पिता पूर्व विधायक शिबगतुल्लाह अंसारी घर पर ही मौजूद दिखे. 

बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात 
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारी संख्या में पुलिस के जवान खाकी वर्दी और स्वचालित असलहों के साथ अंसारियों के पैतृक आवास फाटक पर पूछताछ और तलाशी में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौजूद थे. सूत्रों के अनुसार, रविवार की देर शाम हमीरपुर जिले में तैनात सीओ घनश्याम सिंह के नेतृत्व में हमीरपुर, बांदा और चित्रकूट की पुलिस गाजीपुर आई थी और जेल में बंद निखत के ड्राइवर नियाज के घर रेवतीपुर गांव के पश्चिम टोला में छापा मारा. साथ ही उसके परिजनों से पूछताछ की. बताया जा रहा है कि पुलिस नियाज के पिता मुन्ना के अलावा उसके चाचा और भाई से पूछताछ की है. 

जरूरी कागजात साथ ले गए 
फिलहाल पुलिस की ये कार्यवाही बेहद गोपनीय रही, लेकिन मोहम्दाबाद में इस छापे की कार्यवाही का वीडियो आने के बाद अभी किसी का आधिकारिक बयान नहीं आया है. सूत्रों की मानें तो निखत बानो और उनके ड्राइवर से संबंधित पूछताछ के बाद पुलिस ने कुछ जरूरी कागजात भी घर से तलाशी और पूछताछ में लिए है.

WATCH: सीतापुर में नदी में फटते दिखे बम

Read More
{}{}