trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01547272
Home >>Uttar Pradesh

Rashifal 28 January 2023: कुंभ समेत इन राशियों के तरक्की के योग, सेहत को लेकर सावधान रहें ये जातक, पढ़ें दैनिक राशिफल

  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है.

Advertisement
Rashifal 28 January 2023: कुंभ समेत इन राशियों के तरक्की के योग, सेहत को लेकर सावधान रहें ये जातक, पढ़ें दैनिक राशिफल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 28, 2023, 07:01 AM IST

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 28 जनवरी  2023 दिन रविवार है.  ये दिन हनुमान और शनिदेव जी को समर्पित होता है. दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन बिल्कुल भी न करें ये काम, मां सरस्वती हो गईं नाराज तो होगा बड़ा नुकसान

 

मेष राशि : इस राशि के जातक आज कोई फैसल जल्दबाजी में न  करें, अपनों के साथ  सोच-विचार कर करें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ विवादों में उलझने से बचें.

वृषभ राशि : इन जातकों को दिन अच्छा महसूस होगा.  आप किसी प्रोजेक्ट में अपना पैसा इन्वेस्ट कर सकते हैं. नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. लाइफ पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे. कहीं घूमने जा सकते हैं. ऑफिस में भी माहौल अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन ठीक रहने वाला है. लव कपल्स एक-दूसरे को कोई बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं.  आपका पूरा दिन ऊर्जा और पॉजिटिविटी से भरा रहेग. छात्रों के लिए दिन मेहनत करने का है.  फैमिली के साथ किसी बड़े इवेंट में शामिल हो सकते हैं।

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें, खासकर गर्दन व कमर के दर्द से परेशान रहेंगे. बिजनेस या किसी और काम में आप जो भी कर रहे हैं, वह आपके लिए मुनाफा ही लेकर आएगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहने वाला है. आज जरूरत से ज्यादा खर्चा करना आपके लिए आर्थिक तंगी लेकर आएगा. इसलिए सोच-समझ कर चलें. किसी भी तरह की फिजूलखर्ची से बचें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो सुखद होगी. मैरिड कपल्स आज कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं.

कन्या राशि: इन जातकों की बात करें तो  दिन आपका सुखद रहने वाला है. आप ऊर्जा से भरे रहेंगे, जिसके कारण आप अपने बहुत दिनों से रुके हुए कार्य को पूर्ण करने में सफल होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा. राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा रहेगा. परिवार वालों के साथ  आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. 

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों  का आज का दिन बढ़िया रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती हैं. मित्रों के साथ आप कहीं घूमने फिरने भी जाएंगे. आपको 
नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी. आय के नए अवसर प्राप्त होंगे, जिनसे आप लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे.सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपके खर्चे बढ़ेंग.आज बड़े सदस्यों का आप पर आशीर्वाद बना रहेगा. किसी पार्टी में भी जाएंगे. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो  दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरी में आपको तरक्की देखने को मिलेगी. आप परिवार में सुख शांति देखने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है. रुकी हुई योजनाओं को शुरू करने में काफी भागदौड़ करनी पड़ेगी. सेहत में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है, आप थोड़ा सा आराम करेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आज गुस्से से बचें और किसी से उलझने से बचें. दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. आपका रुका हुआ कार्य कल पूरा होता हुआ नजर आ रहा है. नौकरी की खुशखबरी मिल सकती है.

मकर राशि : शनिवार का दिन आपके लिए बहुत तनावपूर्ण रहने वाला है. ऑफिस में कलीग्स और बॉस के कारण बहुत ज्यादा वर्कलोड रहेगा. इसके अलावा अच्छी बात है कि आज  कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. जीवन साथी के साथ समय गुजारेंगे.

कुंभ राशि: दिन मध्यम रहेगा. किसी की सहायता करने का अवसर मिलेगा. आप अपनी फैमिली के साथ अच्छा समय बिताएंगे.  कल का दिन आपके लिए कुछ नया क्रिएटिव करने का दिन रहेगा.सेहत का ध्यान रखें,बाहर का खाना खाने से बचें. नौकरी में तरक्की के योग दिख रहे हैं.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. किसी पुराने रोग से मुक्ति मिलेगी. शनिवार को  कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में जीत मिल सकती है. रूका हुआ धन भी मिल सकता है. किसी कारण से उदास हो सकते हैं, परन्तु ऐसे हादसों से दुखी न हो, बल्कि उनसे सबक लें. किसी धार्मिक कार्य में भाग ले सकते हैं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.
Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी पर इस दिशा में लगाएं मां सरस्वती की तस्वीर, ज्ञान की देवी का मिलेगा भरपूर आशीर्वाद
 

WATCH: कौन-सी आंख फड़कना होता है शुभ, जानिए आंख फड़कने के प्रभाव

 

 

 

 

Read More
{}{}