trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01539464
Home >>Uttar Pradesh

Rashifal 23 January 2023: सोमवार को इन तीन राशियों की किस्मत में होगा उजियारा, खूब होगा धनलाभ, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal:  ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है.

Advertisement
Rashifal 23 January 2023:  सोमवार को इन तीन राशियों की किस्मत में होगा उजियारा, खूब होगा धनलाभ, पढ़ें राशिफल
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 23, 2023, 06:56 AM IST

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 23 जनवरी  2023 दिन सोमवार है.  ये दिन महादेव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: आज का दिन बेहतर रहने वाला है. कामकाज के सिलसिले में व्यस्त रह सकते हैं. करियर और प्रोफेशन में तरक्की के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए, सफलता मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें.परिवार के साथ रहें.

वृषभ राशि: आज बिना सोचे समझे कोई भी काम न करें.  कहीं पर निवेश करने से बचें. बिजनेस में तरक्की हो सकती है. अविवाहित जातकों के लिए शहनाई बज सकती है, यानी विवाह तय हो सकते हैं.  बिगड़े काम बन सकते हैं.

मिथुन राशि: मिुथन राशि का दिन शानदार रहने वाला है.  यात्रा फायदेमंद हो सकती है. बाहर का खाना खाने से बचें, बीमार हो सकते हैं. । आज आप सभी तरह के मामलों में शांत दिमाग से सोचेंगे. मां की सेहत का भी ध्यान रखें. धर्म के काम में हिस्सा लेंगे.

कर्क राशि:  किसी धार्मिक कार्य में भाग ले सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. हाथ, पैर और शरीर में दर्द हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

सिंह राशि: व्यापार के लिए आज का दिन अच्छा है. आज माता-पिता का आशीर्वाद लेना न भूलें. दोस्तों के सहयोग से कई काम पूरे हो सकते हैं. फालतू की चीजों पर पैसा खर्च न करें. वाहन चलाते समय सावधान रहें. किसी से मुलाकात हो सकती है.

कन्या राशि: इनका दिन बढ़िया रहने वाला है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. मां और पिता की सलाह किसी बड़े फैसले लेने से पहले जरूर लें.  छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. मां-पिता की बात मानें.

तुला राशि: किसी तीर्थ स्थान की यात्रा पर भी जा सकते हैं. परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा.आपको अपने भविष्य के लिए पैसा जमा करना चाहिए, नहीं तो भविष्य में आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि:  ये जातक आज के दिन क्रोध पर नियंत्रण रखें क्योंकि इससे आपका ही नुकसान होगा. यदि आप विवाहित हैं तो आपका दांपत्य सुकून देने वाला साबित होगा. बाहर जाएं तो सावधान रहें. नौकरी के लिए अभी और इंतजार करें.

धनु राशि:  जीवन में धन लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. अटका हुआ काम पूरा होने से आपको खुशी महसूस होगी.घर पर अचानक कुछ रिश्तेदारों का आना हो सकता है. ऑफिस में माहौल अच्छा रहेगा. 

मकर राशि: किसी के साथ झगड़ा न करें भारी पड़ सकता है. यदि आप अपनी वाणी में मधुरता रखेंगे तो पारिवारिक वातावरण भी अच्छा रहेगा. जीवन साथी के साथ बाहर जा सकते हैं घूमने के लिए.  चोट लग सकती है. रूका हुआ धन मिल सकता है.

कुंभ राशि: आज आपका दिन शानदार रहेगा. बच्चों के साथ समय बिताएंगे. परिवार में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. दफ्तर में सहकर्मी आपसे काफी प्रभावित रहेंगे. कुछ लोग आपसे काम सीखना चाहेंगे. छात्रों के लिए दिन मेहनत वाला रहेगा.

मीन राशि: मीन राशि के लोग आज सबके सम्मान के पात्र होंगे. आज सभी लोग आपकी बातों को ध्यान से सुनेंगे.  व्यापार में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक रहेंगे.  वैवाहिक निर्णय लेने में देर न करें. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन बिल्कुल भी न करें ये काम, मां सरस्वती हो गईं नाराज तो होगा बड़ा नुकसान
 

 

Read More
{}{}