trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01611136
Home >>Uttar Pradesh

Rashifal 16 March 2023: ऑफिस में अपने विरोधियों से सावधान रहें ये जातक, इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से गुरुवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....    

Advertisement
Rashifal 16 March 2023: ऑफिस में अपने विरोधियों से सावधान रहें ये जातक, इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार
Stop
Preeti Chauhan|Updated: Mar 16, 2023, 06:33 AM IST

Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 16 मार्च, दिन गुरुवार है. यह दिन विष्णुजी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन ठीक है. आज के दिन आपको अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान देना होगा. महिला खरीदारी के लिए जा सकती हैं. सेहत सही दिखाई दे रही है. जीवनसाथी व संतान से लाभ मिलेगा. मन की बातों को किसी से शेयर करने की इच्छा हो सकती है.बिजनेस में नफा-नुकसान लगा रहेगा.

वृषभ राशि: आज का दिन ठीक ठाक रहेगा.  अटका हुआ काम आज बन जाएगा. बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. कुछ लोगों का स्थानांतरण भी संभव है. फैमिली में खुशियां रहेंगी. पारिवारिक वातावरण काफी बेहतर रहेगा. दांपत्य जीवन बिता रहे लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मिलाजुला रहेगा.  किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. दफ्तर में आपको कोई बड़ा काम निपटाने की जिम्मेदारी मिलेगी. आज अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, नहीं तो बना हुआ कोई काम बिगड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधान रहें.  खाने पीने का ध्यान रखें.

कर्क राशि: इन जातकों के लिए आज का दिन शुभ दिखाई दे रहा है. ऑफस में माहौल नरम रहेगा. कार्यस्थल पर नज़र रखना जरूरी है. मां की सेहत का ध्यान रखें. आज धन और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.  किसी नए उद्योग से आय की शुरुआत हो सकती है. किसी पुराने दोस्त से धोखा मिल सकता है.

सिंह राशि:  आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. सेहत में मजबूती रहेगी लेकिन अचानक आपको जोड़ों के दर्द की शिकायत हो सकती है. पत्नी के साथ थोड़ा विवाद हो सकता है. बच्चों के साथ समय गुजारेंगे और घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. प्रॉपर्टी के मामलों में आपको फायदा होगा.

कन्या राशि: इन जातकों का दिन बढ़िया गुजरेगा.  कला के क्षेत्र में आपकी रुचि बढ़ेगी. संतान का सुख मिलेगा. नौकरी पाने का इंतजार करने  वालों के लिए दिन ठीक अच्छा है.  परिवार में वातावरण खुशियों भरा रहेगा. दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे. कहीं से धन लाभ होने के योग हैं.

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के लिहाज से दिन ठीक है. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपका तालमेल ठीक होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन ठीक है. नौकरी और व्यापार में लाभदायक अनुबंध हो सकते हैं. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ननिहाल से कोई आपके घर आ सकता है.

वृश्चिक राशि:  दिन आपके लिए कमजोर रहेगा. आपकी सेहत बिगड़ सकती है. इसलिए खानपान पर विशेष ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं.ऑफिस में आपकी किसी से बहस हो सकती है. पैसों के मामले में दिन अच्छा रहेगा. वाहन खरीदने का सोच सकते हैं.

धनु राशि: इनका दिन मिला-जुला रहेगा. दोस्त की मदद से मुसीबत से निकलेंगे.  आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. आज अपने आत्मविश्वास के दम पर आप हर काम में सफल होंगे. छात्रों के लिए दिन मेहनत करने का है.  कला या किसी रचनात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा.

मकर राशि: मकर राशि के लिए दिन सामान्य रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा होगा. सेहत को लेकर सावधान रहे, सर्दी जुकाम की परेशानी हो सकती है. किसी से विवाद न करें, बात बढ़ सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है जो सुखद होगी.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मध्यम दिख रहा है. आज आपके खर्चे बहुत बढ़ेंगे. कहीं बाहर घूमने का प्लान बनेगा. आज कहीं भी  पैसा निवेश नहीं करें. काम के सिलसिले में दिन अच्छा रहेगा और आपकी मेहनत का फल आपको मिलेगा. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.

मीन राशि:  मीन राशि के लिए आज का दिन ठीक रहेगा.  कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. बिजनेस में लाभ होगा.सेहत का ख्याल रखें. माता-पिता के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें. किसी भी तरह के कागजात पर साइन करने से पहले सोच-विचार कर लें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

Read More
{}{}