trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01469224
Home >>Uttar Pradesh

Hamirpur: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 4 की मौत,2 जख्मी

हमीरपुर जनपद में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर जखेड़ी गांव के पास दो कारों की टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में दोनों कारों में सवार चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक महिला सहित 2 लोग घायल हुए हैं. 

Advertisement
Hamirpur: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में 4 की मौत,2 जख्मी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 04, 2022, 07:49 AM IST

राजेंद्र तिवारी/हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफतार दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में महिला समेत चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित 2 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया गया है. दर्दनाक राठ कोतवाली के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की है. मिली जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जनपद निवासी आशीष सिंह अपने साथ अंजू सत्या ,दीपक शर्मा एमपी के दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. तभी कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसे में फतेहपुर निवासी आशीष कुमार और सत्या सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इसी कार में सवार अंजू सिंह व दीपक मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर दूसरी कार में सफर कर रहे रविंद्र शर्मा व उसके साथ एक अज्ञात युवक की मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. कोतवाल भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर हादसे की वजह की जांच कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: बेटी ने कहा मेरी मां ने बाप को मारा है,मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

राठ कोतवाली के प्रभारी एसएचओ तारा सिंह पटेल के मुताबिक दोनों कारों की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है. टक्कर इतनी भयानक थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल सड़क हादसे की प्रारंभिक वजह रफ्तार और लापरवाह ड्राइविंग को बताया जा रहा है. ट्रैफिक जागरुकता समेत जुर्माना लगाए जाने की व्यवस्थाएं भी सड़क हादसे पर रोक नहीं लगा पा रही हैं तो इसकी एक बड़ी वजह वाहन चालकों की लापरवाही है.

WATCH: रेलवे ट्रैक पर अपना तराजू उठाने गए सब्जी वाले के दोनों पैर कटे, पुलिस ने फेंका था तराजू

Read More
{}{}