trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01555760
Home >>Uttar Pradesh

दरोगा जी शादी करवाओ बड़ी दिक्कत हो रही है, पुलिस से 3 फीट के दानिश की फरियाद

पुलिस की अक्सर लोग आलोचना ही करते हैं, जबकि पुलिस के पास हर दिन ऐसे मामले पहुंचते हैं, जिसका कोई सिरपैर नहीं होता है. अब मुज्जफरनगर पुलिस से एक शख्स शादी करवाने की मांग कर रहा है. आइए जानते हैं क्या है 3 फीट के दानिश की फरियाद

Advertisement
दरोगा जी शादी करवाओ बड़ी दिक्कत हो रही है, पुलिस से 3 फीट के दानिश की फरियाद
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 02, 2023, 09:18 PM IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस के पास एक ऐसी फरियाद आई है, जिससे सुनकर उसे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर वह इसका समाधान कैसे करे. दरअसल यहां रहने वाले 3 फीट के दानिश ने पुलिस से अपनी शादी नहीं होने का दर्द साझा किया है. उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. इसके पहले भी अजीम मंसूरी नाम के युवक ने पुलिस से लेकर सीएम तक शादी करने की गुहार लगाई थी. अजीम मंसूरी का भी लगभग 3 फीट कद था, जिसकी वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. हालांकि बाद में अजीम मंसूरी को उनकी जीवन साथी मिल गई. 

दानिश उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि काफी समय से वह शादी की कोशिश कर रहा है. कई लड़कियों को उसने शादी का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन अभी तक कहीं से जवाब नहीं आया है. ऐसे उसने कोतवाली थाने में इंस्पेक्टर संजीव कुमार को ज्ञापन सौंपकर शादी कराने मांग की है. 

यह भी पढ़ें: मोस्ट वांटेड डॉन बद्दो सोशल मीडिया पर एक्टिव, पुलिस ने जारी किया था रेड कॉर्नर नोटिस

कपड़े की दुकान चलाता है दानिश

दानिश का कहना है कि कद कम होने की वजह से उसकी शादी में काफी चुनौती हो रही है. उसकी उम्र 23 वर्ष है, और शादी नहीं होने से उसकी गृहस्थी अधूरी है. उसे घर के कामकाज में भी काफी कठिनाई आती है. उसकी अपनी कपड़े की दुकान भी है. दानिश को उम्मीद है कि छोटे कद के व्यक्ति कैराना निवासी अजीम मंसूरी की शादी हो सकती है तो उसकी शादी भी हो जाएगी. दानिश चार भाई-बहनों में सबसे छोटा है. उसके तीन भाई और एक बहन है. सामाजिक काम में सक्रिय रह कर वह अब अपने वार्ड से सभासद का चुनाव भी लड़ने का मन बना रहा है.

Watch: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रेम के सवाल पर दिया ये जवाब

Read More
{}{}